न्यूज़ 360

VIDEO वोट के लिए प्रधानमंत्री मोदी डरा रहे वीरभूमि के वोटर्स को: यूपी में फिर आ रहे योगी वहां से भागकर अपराधी यहां उत्तराखंड आएंगे इसलिए कांग्रेस को मौका न दें

Share now

देहरादून: उत्तराखंड में दोबारा सरकार बनाने के लिए भाजपा हर दांव आज़मा लेना चाह रही है। अपनी पहली हरिद्वार वर्चुअल रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां मुस्लिम यूनिवर्सिटी का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया वहीं फौजी स्टेट उत्तराखंड के वोटर्स को डराया भी।

YouTube player

प्रधानमंत्री मोदी ने वोटर्स को डर दिखाया कि यूपी में योगी आदित्यनाथ वापस आ रहे हैं और उनके रहते अपराधी भागकर उत्तराखंड आ जाएंगे अगर कांग्रेस को सरकार बनाने का मौका दे दिया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने वोटर्स को डराते हुए कहा कि योगी जब आते हैं तो अपराधी, माफिया डरकर भागते हैं और अगर यहाँ कांग्रेस की सरकार होता तो
अपराधी यहाँ अपना ठिकाना बना लेंगे और यहाँ उनकी ख़ातिरदारी भी हो जाती क्योंकि वोट बैंक के काम आ जाता।हम बचे हुए हैं क्योंकि ऐसे लोगों की एंट्री बन है इसलिए हमें सतर्क रहना है और कांग्रेस को फिर से मौका नहीं देना है।

ऐसे समय जब भाजपा के पास डबल इंजन सरकार का पांच साल के विकास का रिपोर्ट कार्ड जनता में पेश कर अगले पांच साल का जनादेश लेने का मौका था, तब सत्ताधारी दल के राज्य से लेकर केन्द्रीय नेतृत्व ने उपलब्धियों के बखान की बजाय तुष्टिकरण के तीर और अब प्रधानमंत्री मोदी ने अपराधियों का डर दिखाकर वोट माँगने का दांव खेल दिया है।

जाहिर है आने वाले दिनों में भाजपा इन मुद्दों को और धार दे सकती है ताकि महंगाई, बेरोज़गारी और विकास के मुद्दे को बेपटरी किया जा सके। लेकिन इस सबके बावजूद पार्टी नेतृत्व के अपने विधायकों की लोकल एंटी इनकमबेंसी और हरीश रावत का तोड़ न निकल पाने से पसीने छूट रहे हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!