PM Modi के संभावित दौरे से पहले सीएम धामी पहुंचे Kedarnath, CM ने सपत्नीक किए बाबा केदार के दर्शन, लिया पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा

TheNewsAdda

CM Dhami reaches at Kedarnath Dham: मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सपत्नीक केदारनाथ धाम पहुंचकर बाबा केदारनाथ के दर्शन किए और भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। सीएम धामी ने बाबा केदार की पूजा अर्चना करने के बाद चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए। 

ज्ञात हो कि केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा केदार के दर्शन करने पहुंच सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित दौरे से पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दौरे का खासा अहम माना जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी भगवान भोलेनाथ के अनन्य भक्त हैं और आपदा के बाद से चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की वे खुद लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री पीएमओ से ही ड्रोन के जरिए भी निर्माण कार्यों की समीक्षा कर चुके हैं और जब भी अवसर मिला वे सीधे केदारनाथ पहुंचे हैं। 

इस लिहाज से मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री के संभावित दौरे से पहले खुद तमाम निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया और जरूरी निर्देश भी अधिकारियों को दिए हैं। सीएम धामी ने रूद्र यज्ञ में पधारे संत-महात्माओं से भी मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। 


TheNewsAdda
error: Content is protected !!