न्यूज़ 360

कैप्टेन का हाईकमान को कड़ा संदेश: सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की तैयारी के बीच CM अमरिंदर का सोनिया गांधी को लेटर- पंजाब की राजनीति में दखल से दूर रहे आलाकमान वरना भारी नुकसान होगा, रावत मनाएंगे

Share now

दिल्ली/चंडीगढ़: कैप्टन वर्सेस सिद्धू जंग में सीएम अमरिंदर सिंह ने अब अपने हमलावर तेवरों की तोप कांग्रेस आलाकमान की तरफ घुमा दी है। सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपने की पार्टी हाईकमान की कसरत की भनक लगते ही कैप्टन फ़ायरिंग मोड में आ गए हैं और सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर चेतावनी दे दी है पंजाब की पार्टी राजनीति से दूर रहे हाईकमान वरना बुजुर्ग नेताओं की नाराजगी की भारी क़ीमत विधानसभा चुनाव में चुकानी पड़ सकती है।

यह पहली बार हो रहा है जब किसी कांग्रेस शासित राज्य के मुख्यमंत्री ने पार्टी हाईकमान को इस अंदाज में चेतावनी भरी चिट्ठी लिखी है। इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट ने कांग्रेस सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि सिद्धू को तवज्जो देने से खार खाए कैप्टेन ने चेताया है कि ऑल्ड गार्ड को इग्नोर करना पार्टी की 2022 की चुनावी संभावनाओं पर नकारात्मक असर डालेगा।


पंजाब कांग्रेस में एकबारगी सुलझता दिख रहा कैप्टन वर्सेस सिद्धू झगड़ा फिर से आर-पार के हालात में पहुँच चुका है। अब पंजाब कांग्रेस प्रभारी महासचिव हरीश रावत शनिवार को चंडीगढ़ में सीएम कैप्टन अमरिंदर से मुलाक़ात करेंगे।


ज्ञात हो कि शुक्रवार को सिद्धू ने दिल्ली पहुँचकर सोनिया गांधी से मुलाक़ात की थी और इस मुलाक़ात के बाद कैप्टन ने लेटर बम फोड़कर धमाका कर दिया है। काफ़ी दिनों से चल रहे दोनों नेताओं के झगड़े में अब हालात पार्टी में दो फाड़ के हो चुके हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!