न्यूज़ 360

‘प्यार’ के 35 टुकड़े करने में जल्लाद ‘आशिक’ को लगे 10 घंटे: थक गया तो ऑनलाइन खाना मंगवाया बीयर पी, नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज देखी और सो गया

Share now

Shrddha Walker Murder, accused Aftab Amin Poonawalla: जिसके साथ प्यार का नाटक किया और जीने मरने की कसमें खाई उस गर्लफ्रेंड और लिव इन पार्टनर का गला दबाकर हत्या करने में ब्वॉयफ्रेंड जल्लाद आफताब अमीन पूनावाला को न कोई हिचक हुई और ना ही किसी तरह से उसका दिल पसीजा। अब को पुलिस के सामने सच निकलकर आ रहा उसके अनुसार तो आफताब न केवल बेरहमदिल शैतान लग रहा बल्कि दिल्ली पुलिस को अपने बयानों से घूमा देने वाला शातिर दिमाग भी जान पड़ रहा है।

श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब लगातार दिल्ली पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है और उधर दिल्ली पुलिस के सामने चुनौती यह है कि उसके हाथ न अब तक हत्याकांड में इस्तेमाल हुआ धारदार हथियार है और न ही वह अभी तक श्रद्धा और आफताब के मोबाइल बरामद कर पाई है। जबकि उसके लिए श्रद्धा की डेड बॉडी के टुकड़ों में उसका सिर आदि जी हाथ लगा है। यानी एक तरह जहां पुलिस के लिए इस अपराध को अदालत में सच साबित कराने की चुनौती है तो दूसरी तरफ ‘जल्लाद’ आफताब को श्रद्धा को मौत के घाट उतारने का कोई अफसोस नहीं है। वह पुलिस को नई नई कहानियों से गुमराह करने से बाज नहीं आ रहा है।

हालांकि दिल्ली पुलिस को साकेत कोर्ट से श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की पांच दिन की कस्टडी और मिल गई है। इसका मतलब है कि वह अभी पुलिस की रिमांड पर कुछ दिन और रहेगा ताकि पुलिस हत्याकांड के कुछ राज उससे उगलवा सके। पुलिस सूत्रों की मानें तो आफताब चैन से लॉकअप में सो रहा है उसे किसी तरह का अफसोस या डर नहीं है।

पुलिस छानबीन में अब तक सामने आईं ये बातें

आफताब ने श्रद्धा के साथ झगड़े के बाद बिस्तर पर ही उसकी गला दबाकर जान ले ली और फिर बॉडी के 35 टुकड़े कर फ्रीज में रख दिए।

आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़ों को 18 पॉलिथिन बैग्स में बंद कर फ्रीज में रखा था। शव के मिल रहे टुकड़ों के साथ इन्हीं पॉलिथीन को पुलिस अहम सबूत बना सकती है क्योंकि उसे अभी तक घर में खून का कोई धब्बा तक नहीं मिला है।

ज्ञात हो कि पुलिस क्राइम सीन पर बैंजीन नामक केमिकल छिड़क खून गिरे होने का पता लगाती है लेकिन शातिर आफताब बैंजीन इस्तेमाल की पुलिस ट्रिक को जानता था। इसलिए फ्रीज में, घर में या बिस्तर पर कहीं भी खून का धब्बा उसने छोड़ा नहीं।

आफताब ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि श्रद्धा की डैड बॉडी के 35 टुकड़े करने में उसे करीब 10 घंटे लगे। उसने डेड बॉडी को काटने के बाद एक घंटा लगाकर सारे बॉडी पीस पानी से धोए और पॉलिथिन बैग्स में डाल फ्रीज में रख दिए।

श्रद्धा के शव को टुकड़ा टुकड़ा करने के बाद आफताब ने ऑनलाइन ऑर्डर देकर खाना मंगवाया। बीयर लेकर आया और नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज देखी और फिर सो गया। अब सवाल है कि उसके इस कबूलनामे को पुलिस बिना सबूत जुटाए सच कैसे साबित करेगी?

श्रद्धा को ठिकाने लगाने के बाद उसी फ्लैट में आफताब किसी महिला मित्र को लेकर भी आया था। आफताब के दूसरी लड़कियों से अफेयर्स के चलते भी दोनों में झगड़े होते थे। पुलिस को आफताब की इन गर्लफ्रेंड्स की तलाश है।
पुलिस को पता चला है कि आफताब ने श्रद्धा के कत्ल के बाद अपना फोन OLX पर बेच डाला जिसे अब पुलिस तलाश रही है। श्रद्धा का मोबाइल बरामद करना भी पुलिस के लिए किसी कठिन चुनौती से कम नहीं।
पुलिस सूत्रों की मानें तो आफताब मार्च में ही एक बार श्रद्धा को मारने का प्लान बना चुका था लेकिन फिर किसी कारण इरादा बदल लेता है।
आफताब ने पुलिस को बताया है कि डेटिंग एप और सोशल सर्किल के जरिए उसके संपर्क में कई हिंदू लड़कियां आई जिनसे उसने संबंध बनाए।

ज्ञात हो कि आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की 18 मई को हत्या कर दी थी।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!