न्यूज़ 360

Breaking सोनाली फोगाट के हत्यारे का क़बूलनामा: पुलिस रिमांड में टूटे PA सुधीर सांगवान ने क़बूला- मैंने ही साज़िश रचकर मारा उसको, इसलिए…

Share now

BJP Leader and TIK TOK Star Sonali Phogat Murder Mystery: हरियाणा भाजपा की नेता और टिक टॉक से स्टार बनी सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान ने पुलिस रिमांड के दौरान कबूल कर लिया है कि उसने ही साज़िश रचकर सोनाली की हत्या की थी। गोवा पुलिस के सॉर्सेज के हवाले से मीडिया में सोनाली के PA सुधीर सांगवान के कबूलनामे की खबर बाहर आई है। हालाँकि आधिकारिक तौर पर गोवा पुलिस के डीजीपी जसपाल सिंह ने इससे अभी इंकार किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ गोवा में सोनाली फोगाट की कोई शूटिंग शेड्यूल नहीं थी। हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ही साज़िश के तहत सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से गोवा लेकर गया था ताकि उसकी हत्या कर सके। हत्या को अंजाम देने की पूरी योजना वह पहले ही तैयार कर चुका था। गोवा पुलिस सांगवान के हत्या के अपराध को सिद्ध करने के लिए पुख़्ता सबूत जुटा लेने का दावा कर रही है और जल्द चार्जशीट फ़ाइल करने की तैयारी है।

ज्ञात हो कि गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट हत्याकांड को अंजाम दिया गया था और अब तक इस अपराध को लेकर पाँच आरोपी गिरफ़्तार किए जा चुके हैं। गोवा पुलिस ने सोनाली के PA सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर के ख़िलाफ़ हत्या का मुक़दमा दर्ज किया है जबकि रिजॉर्ट में उनके रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब के मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के ख़िलाफ़ NDPS Act के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है। फ़िलहाल पाँचों आरोपी पुलिस की गिरफ़्त में हैं।


पुलिस के अनुसार PA सुधीर और सुखविंदर ने साज़िश रचकर सोमाली फोगाट की हत्या को अंजाम दिया। जबकि रूम बॉय दत्ता प्रसाद ने 12 हज़ार रुपए में सुधीर को ड्रग्स उपलब्ध कराई। क्लब मालिक एडविन ने ड्रैग्स के इस्तेमाल को रोका नहीं और रमा मांड्रेकर ड्रग्स तस्कर है जिसने दत्ता को सुधीर के लिए ड्रग्स दी।

गोवा पुलिस के अनुसार सुधीर और सुखविंदर ने क़बूल किया है कि उन्होंने 22अगस्त की रात सोनाली को ज़बरदस्ती ड्रग दी थी। हत्या के बाद वायरल हुए सीसीटीवी फ़ुटेज में सुधीर बोतल से सोनाली को वही ड्रग पिलाता नजर आ रहा है। सुधीर ने सोनाली को पानी में मिलाकर मेथैमफेटामाइन केमिकल दिया था। उससे पहले भी तीनों ने कमरे में MDMA सूंघा था। बाद में ड्रग्स की बोतल सुधीर सुखविंदर टॉयलेट में छिपा दी थी।


ड्रग्स की ओवरडोज से सोनाली की रहले तबियत बिगड़ी और फिर उसकी मौत हो जाती है। गोवा पुलिस की केस डायरी में यह पूरा मामला दर्ज है और सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान का क़बूलनामा भी। हालाँकि सोनाली फोगाट का परिवार अभी भी सीबीआई जांच पर अड़ा हुआ है।

हत्या की वजह ?


गोवा पुलिस के अनुसार सोनाली फोगाट के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी थी जिस PA सुधीर सांगवान की काली नजर पड़ चुकी थी। सोनाली की एक साढ़े 6 एकड़ का फ़ार्महाउस भी है जिसकी मार्केट वैल्यू 7-8 करोड़ रुपए होगी। पता चला है कि सुधीर इसे सोनाली से 20 साल की लीज़ पर लेना चाहता था। बाकी प्रॉपर्टी भी वह हड़पना चाहता था।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!