न्यूज़ 360

UKSSSC Paper Leak Scam 34th Arresting सादिक मूसा का साथी संपन्न राव लखनऊ से गिरफ्तार, हल्द्वानी में डेरा डाल कराया पेपर लीक, अभियुक्तों की करोड़ों काली कमाई का खुलासा, कई बैंक खाते सीज 

Share now
  •     यूकेसीएसएसस पेपर लीक मामला:अब तक 34

UKSSSC PAPER LEAK SCAM and STF action: UKSSSC पेपर लीक कांड में नकल माफिया सादिक मूसा अब बहुत दूर नहीं है एसटीएफ के एक्शन से। एसटीएफ ने अब सादिक मूसा के करीबी को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ की यूकेएसएसएससी पेपर लीक कांड में यह 34वीं गिरफ्तारी है।

अब तक कुल 92 लाख कैश का बरामद किए जा चुका है।  साथ ही पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्तों की करोड़ों की अवैध संपत्ति का भी पता लगाया गया। दर्जनों बैंक अकाउंट को फ्रीज भी किया जा चुका है। 

   एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा उत्तर प्रदेश के नकल माफियों के अहम साथी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुख्ता साक्ष्य और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर अभियुक्त संपन्न राव को एसटीएफ द्वारा गोमतीनगर, लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त मूल रूप से गाजीपुर उत्तर प्रदेश का निवासी है और नकल सरगना सादिक मूसा का साथी है। 

 अभियुक्त द्वारा परीक्षा से पहले अन्य अभियुक्त के साथ परीक्षा से पहले हल्द्वानी में आकर रुकना और पेपर लीक करने में अहम भूमिका पाई गई है। एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा अभियुक्त संपन्न से परीक्षा लीक प्रकरण से प्राप्त 3.80 लाख भी बरामद हुए है। 

एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा पूर्व में गिरफ्तार अन्य अभियुक्त  विपिन बिहारी के घर से परीक्षा में पेपर लीक के माध्यम से प्राप्त 6 लाख रुपए भी उसके लखनऊ स्थित आवास से बरामद किए गए है। 

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!