सीईओ डॉ पुरुषोत्तम ने पौड़ी में किया स्वीप मेले का शुभारंभ, अनिवार्य वोटिंग की अपील

TheNewsAdda

पौड़ी: बुधवार को प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ0 बीवीआरसी पुरूषोतम ने पौड़ी के प्रेक्षागृह में मतदाता जागरूकता मेला (स्वीप मेला) का शुभांरभ किया। इस दौरान मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ पुरुषोत्तम ने उपस्थित अधिकारियों और आम मतदाताओं को मतदान की शपथ दिलाते हुए अनिवार्य वोटिंग की अपील की। इसके बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में जनपद में स्थित विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर बैठक हुई।


उन्होंने लोकसभा चुनाव के संबंध में विभिन्न राजनीतिक दलों के सुझाव आमंत्रित किये तथा उनकी सवालों और जिज्ञासाओं का समाधान किया। इस दौरान जनपद में लोकसभा चुनाव में सबकी भागीदारी सुनिश्चित करवाने के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सभी राजनीतिक दलों से स्वस्थ पहल करने की अपील करते हुए कहा कि सभी प्रतिनिधियों द्वारा प्राप्त महत्वपूर्ण सुझावों परमतदान प्रक्रिया को और अधिक प्रभावी और व्यवस्थित बनाने के लिए अमल किया जायेगा।


इसके पश्चात मुख्य निर्वाचन अधिकारी की टीम जनपद पौड़ी के मतगणना स्थल राजकीय इंटर कॉलेज पौड़ी का स्थलीय निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं को जांचा तथा संबंधित नोडल से तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मतगणना स्थल पर सभी व्यवस्थाओं को लेकर संतुष्टि व्यक्त करते हुए निर्धारित समय में सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।

इस दौरान अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ0 विजय कुमार जोगदण्डे, जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान, जिलाधिकारी चमोली हिमांशु खुराना, संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रताप शाह, वरिष्ट पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे, मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पाण्डेय सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!