न्यूज़ 360

सियासत सरोकार की तो विरोधी भी मुरीद, खटीमा में यही हुआ

ट्रेंड होने लगा #ThankYouCmDhami

Share now
  • सीएम धामी के गुड गवर्नेंस मॉडल पर अब विधानसभा में उपनेता विपक्ष भुवन कापड़ी की मुहर
  • उधमसिंह नगर ज़िले के बाढ़ प्रभावितों की त्वरित मदद के लिए कहा-थैंक यू धामी जी !

Uttarakhand News: यह पहला अवसर नहीं है जब उत्तराखण्ड सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ़ किसी विपक्षी दल के नेता ने की हो। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तो कई मौक़ों पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कामकाज की सराहना कर चुके हैं। अब मुख्यमंत्री को नये मुरीद के तौर पर मिले हैं खटीमा से कांग्रेस विधायक तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी। कापड़ी को मुख्यमंत्री धामी का कड़ा आलोचक माना जाता रहा है लेकिन हाल में उधमसिंहनगर ज़िले में आई बाढ़ के बाद जब मुख्यमंत्री ने तुरंत मदद का हाथ बढ़ाया तो कांग्रेस के नेता को उनकी यह जनता के सरोकार की सियासत खूब भायी। इसी के साथ जब विपक्ष के नेता द्वारा मुख्यमंत्री की तारीफ़ दिल खोलकर तारीफ़ की गई तो यह सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर भी टॉप ट्रेंड करने लगी।

  • बाढ़ प्रभावितों समेत उत्तराखंड और देश के जनमानस ने सोशल मीडिया पर किया सीएम धामी का धन्यवाद
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर देश भर में ट्रेंड हुआ #ThankYouCmDhami
  • बाढ़ प्रभावितों को त्वरित मिली सहायता, सीएम धामी के गुड गवर्नेंस की हो रही है चौतरफा सराहना।

पिछले दिनों खटीमा, नानकमत्ता, सितारगंज, टनकपुर बनबसा आदि क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण जल भराव हो गया था जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ऐसे वक्त में प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी संकटमोचक बन बाढ़ प्रभावितों के साथ मजबूती से खड़े रहे। अपने सभी प्रस्तावित कार्यक्रमों को रद्द कर सीएम धामी ग्राउंड जीरो पर उतरे और बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता के लिए तत्काल ₹10 करोड़ जारी भी किए।
सीएम धामी की कार्यशैली और गुड गवर्नेंस की मुरीद हुई जनता, सोशल मीडिया पर कहा #ThankYouCmDhami

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बाढ़ प्रभावित परिवारों समेत उत्तराखंड के स्थानीय लोगों ने #ThankYouCmDhami ट्रेंड करते हुए उन्हें टैग कर आभार ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में सीएम धामी के गुड गवर्नेंस मॉडल और बाढ़ पीड़ितों के साथ मजबूती से खड़े रहते हुए त्वरित रूप से आर्थिक सहायता देने के लिए जनता ने पुष्कर धामी की सराहना की। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को धन्यवाद देने के लिए उत्तराखंड की जनता के विशेष अंदाज में देश की जनता ने भी जुड़ते हुए #ThankYouCmDhami ट्रेंड को अपना समर्थन दिया।

विपक्षी नेताओं ने भी बाढ़ प्रभावित को त्वरित सहायता प्रदान करने के लिए की सीएम धामी की जमकर सराहना की। जल भराव से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की तत्परता की खटीमा से कांग्रेस विधायक और विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने खुले दिल से सराहना करते हुए उन्हें थैंक यू कहा। इससे पहले भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक गोपाल सिंह राणा ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के द्वारा तत्काल सहायता धनराशि खटीमा के बाढ़ पीड़ित परिवारों को दिये जाने पर उनका आभार व्यक्त करते हुए उनके गुड गवर्नेंस मॉडल की तारीफ की।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!