न्यूज़ 360

Transfers 2 IAS और एक पीसीएस अफसर का तबादला: चंपावत उपचुनाव से पहले IAS भंडारी के बाद अब PCS मनीष बिष्ट की जिले में तैनाती

Share now

देहरादून: शासन ने दो आईएएस और एक पीसीएस अफसर को नई ज़िम्मेदारियां दी हैं। IAS सौजन्या को सचिव सूचना प्रौद्योगिकी तथा विज्ञान प्रौद्योगिकी विभागों की नई ज़िम्मेदारी दी गई है। जबकि उनसे सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग विभाग का दायित्व वापस लेकर IAS डॉ पंकज कुमार पांडे को ये विभाग दिए गये हैं।

सीएम पुष्कर सिंह धामी के चहेते पीसीएस अधिकारी मनीष बिष्ट को अपने खटीमा कैंप कार्यालय में उप सचिव सीएम पद पर वर्तमान तैनाती से हटाकर चंपावत का डिप्टी कलेक्टर नियुक्त किया है।

चंपावत उपचुनाव की तारीख़ों के ऐलान से पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जिले के प्रशासनिक अमले में अपने चहेते दूसरे अधिकारी की तैनाती की है। कुछ दिन पहले सीएम ने IAS नरेंद्र सिंह भंडारी को चंपावत का डीएम बनाकर भेजा था और अब अपने चहेते PCS अधिकारी मनीष बिष्ट को डिप्टी कलेक्टर बनाकर भेजा है।

जाहिर है सीएम धामी चुनाव आयोग के उपचुनाव की अधिसूचना जारी करने से पहले अपने पसंदीदा अफसरों को जिले में तैनात कर लेना चाहते हैं ताकि किसी भी तरह की स्थिति में हालात अनुकूल बने रहें।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!