उपनल कर्मचारी महासंघ को मिला कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत का साथ, कहा- अगली कैबिनेट में आएगा उपनल कर्मचारियों को लेकर सब कमेटी द्वारा की गई सिफ़ारिशों का प्रस्ताव, महासंघ ने कहा- कैबिनेट में प्रस्ताव नहीं आया तो घेरेंगे विधानसभा

TheNewsAdda

देहरादून: बुधवार को उपनल कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत के सरकारी आवास पर धरना दिया। सब कमेटी की सिफ़ारिशें अब तक कैबिनेट में न आने से नाराज उपनल कर्मचारियों ने मंगलवार को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के आवास पर धरना दिया था।

महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष कुशाग्र जोशी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत द्वारा जो आश्वासन दिया गया था वह अभी करन पूरा नहीं किया गया है। जोशी ने कहा कि यह निंदनीय है कि सरकार मानदेय सहित अन्य माँगों पर मौन साधे है। महासंघ के प्रदेश महामंत्री हेमंत सिंह रावत ने कहा है कि यदि आगामी कैबिनेट में हमारा मामला नहीं आता है तो विधानसभा घेराव भी होगा। इस मौके पर हरक सिंह रावत के निजी सचिव द्वारा अवगत करवाया गया कि मंत्री दिल्ली में हैं।

मंत्री हरक ने पदाधिकारियों को फोन पर कहा कि आगामी कैबिनेट में आपका मामला आएगा और जिस दिन मैं देहरादून आऊंगा उस दिन आप के प्रतिनिधिमंडल से मिलूंगा। डॉ हरक ने कहा कि इस मामले को कैबिनेट में लाया जाएगा और उसके बाद पदाधिकारियों द्वारा धरना स्थगित कर दिया गया। साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी ने निर्णय लिया है कि जनपद स्तर में भी धरना दिए जाएंगे जिस क्रम में प्रदेश कार्यकारिणी हल्द्वानी में जाकर कार्य बहिष्कार एवं धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

इस दौरान जिला एवं प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य कुशाग्र जोशी, हेमंत सिंह रावत, विद्यासागर धस्माना, विनोद गोदियाल, महेश भट्ट, विनय प्रसाद, अविनाश जोशी, साकिब अहमद, राकेश राणा, पंकज रावत, संदीप रावत, राशिका रावत, दीपक कंसल, आरती चौधरी, मीना, सरस्वती कांडपाल, प्रदीप रावत, योगेश कुमार, संतोष साह मौजूद रहे।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

24 Dec 2022 2.02 pm

TheNewsAddaDehradun News: मुख्यमंत्री…

03 Jan 2024 5.40 am

TheNewsAddaUttarakhand News: उत्तराखंड…

20 Sep 2021 4.08 pm

TheNewsAdda Mahant Narendra Giri Suicide…

error: Content is protected !!