न्यूज़ 360

दिवंगत विधायक गोपाल रावत की पत्नी शांति गोपाल रावत की गंगोत्री सीट पर दावेदारी, जनता का समर्थन जुटाने के लिए छेड़ा जनसंपर्क अभियान

Share now

उत्तरकाशी: 2022 के विधानसभा चुनाव में गंगोत्री विधानसभा सीट को लेकर बीजेपी के भीतर दावेदारी तेज हो गई है। पार्टी के भीतर कई टिकट के दावेदार हैं लेकिन अब दिवंगत विधायक गोपाल सिंह रावत की पत्नी शांति गोपाल रावत ने अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है। पार्टी नेतृत्व के सामने दावेदारी के साथ ही शांति गोपाल रावत विधानसभा क्षेत्र में जन समर्थन और आशीर्वाद लेने को निकल भी पड़ी है।


शनिवार को गंगोत्री के दिवंगत विधायक गोपाल सिंह रावत की पत्नी शांति गोपाल रावत जी ने धनारी क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क कर 2022 विधानसभा चुनाव में गंगोत्री विधानसभा के लिए समर्थन एवं आशीर्वाद मांगा। शनिवार को शांति गोपाल रावत ने कार्यकर्ताओं, समर्थकों के साथ सबसे रनाड़ी गांव में पहुंचकर हुकुम सिंह परमार के स्वास्थ्य का हाल चाल जाना। इसके बाद रनाड़ी के ग्रामीणों से मुलाकात कर 2022 विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा। इसके बाद ग्राम अस्तल में पहुंचकर सुंदर सिंह राणा के स्वास्थ्य का हाल चाल जाना। इसके बाद सेवानिवृत बीडीओ पूर्णानंद भट्ट का स्वास्थ्य का हाल-चाल जाना। इसके बाद गांव में नवविवाहिता आशा राणा से मुलाकात उनको विवाह की शुभकामनाएं दी।

शांति गोपाल रावत जी ने ग्राम भकड़ा में पहुंचकर देवेंद्र सेमवाल के निधन पर उनके परिवार से मिलकर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। इसके बाद शांति प्रसाद चमोली के आवास पर पहुंचकर उनकी पत्नी के निधन पर दुख जताया। ग्राम सभा अस्तल में ग्रामीणों से मुलाकात कर 2022 के लिए समर्थन व आशीर्वाद मांगा। इसके उपरांत ग्राम दड़माली में जाकर सुंदर लाल व सेवानिवृत बीडीओ इंदर सिंह के आवास पर जाकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके उपरांत ग्रामीणों से मुलाकात समर्थन मांगा। इसके बाद पुजारगांव पहुंचकर कमल नयन उनियाल को उनके बालक की शादी की बधाई प्रेषित की व शंभू प्रसाद भट्ट को उनकी बालिका की शादी की बधाई दी। इसके बाद सुशील सेमवाल की माँ के निधन पर शोक व्यक्त किया। तदोपरांत गवाणा गांव पहुंचकर दिनेश नौटियाल की माँ के निधन पर शोक व्यक्त किया और अब्बल सिंह पंवार की पत्नी के स्वास्थ्य की हाल चाल जाना। इसके बाद भाजपा नेता सुरेंद्र पंवार के भतीजी की शादी की बधाई उन्हें प्रेषित की।


इस दौरान धनारी क्षेत्र के गांवों में ग्रामीणों ने शांति गोपाल रावत से मुलाकात कर विधायक स्व. गोपाल सिंह रावत को उनके विकास कार्यों के लिए याद कर उनकी विकास यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए अपना समर्थन शांति गोपाल रावत को देने का संकल्प लिया। इस दौरान नारायणा सिंह मटूड़ा, जगमोहन सिंह रावत, भगवान सिंह बिष्ट, भगवान सिंह सुमाड़ी, महावीर रजवार, उमाशंकर पैन्यूली, ग्राम प्रधान अस्तल, रमेश रमोला, प्रेम लाल, विशन सिंह रमोला, श्रीमती सोनमाला पंवार ग्राम प्रधान पुजारगांव रमेश पंवार, नरेश उनियाल, शंभू प्रसाद भट्ट, नत्थी सिंह नेगी, श्रीमती मुन्नी राणा, धमेंद्र सिंह राणा पूर्व प्रधान पिपली मंझकोट, चंद्रशेखर नौटियाल, विजय संतरी निदेशक राज्य सहकारी संघ समेत अन्य मौजूद रहे ।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!