उत्तराखंड: चुनावी साल में बीजेपी नेतृत्व ने इन नेताओं को दी अहम ज़िम्मेदारी पर महिला नेत्रियों पर नहीं जताया भरोसा

मदन कौशिक,अध्यक्ष, भाजपा प्रदेश
TheNewsAdda

देहरादून: प्रदेश बीजेपी ने तेज़तर्रार विधायक मुन्ना सिंह चौहान और खजानदास को पार्टी प्रवक्ता पद की ज़िम्मेदारी से मुक्त कर दिया है। बीजेपी ने प्रवक्ताओं की लिस्ट में दो नए चेहरों के तौर पर शादाब शम्स और राजेश कुमार को जोड़ा है। बीजेपी ने कुल दस प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी की है जिसमें आठ प्रवक्ता पहले वाले ही रिपीट किए गए हैं।
बीजपी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा है कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की संस्तुति के बाद देहरादून जिले से शादाब शम्स और यूएसनगर से राजेश कुमार को नया प्रवक्ता बनाया गया है। बीजेपी के कुल दस प्रवक्ताओं की लिस्ट में मयंक गुप्ता, विनय गोयल, सुरेश जोशी, विनय रूहेला, विपिन कंथोला, नवीन ठाकुर, प्रकाश रावत, विनोद सुयाल, शादाब शम्स और राजेश कुमार शामिल हैं।

पार्टी ने इससे पहले विधायक मुन्ना सिंह चौहान और विधायक खजानदास को प्रवक्ता पद की जिम्मेदारी मुक्त कर दिया है। इस बार प्रवक्ताओं की लिस्ट में कोई विधायक शामिल नहीं किया गया है। ताज्जुब है प्रदेश नेतृत्व को पार्टी में एक भी महिला नेता का चेहरा नहीं आया जिसे प्रवक्ता पद की ज़िम्मेदारी दी जा सके! वैसे पहाड़ पॉलिटिक्स में महिलाओं की नुमाइंदगी को लेकर राजनीतिक दलों की हकीकत भी यही है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

12 Mar 2022 6.51 am

TheNewsAdda 47 विधायकों…

04 Oct 2021 6.24 am

TheNewsAdda देहरादून: सचिवालय…

30 Nov 2022 1.09 pm

TheNewsAddaUttarakhand News: केंद्रीय…

error: Content is protected !!