न्यूज़ 360

Uttarakhand Bus Accident उत्तराखंड के लिए अमंगल रहा मंगलवार, उत्तरकाशी में अवलांच से गई कई जान, पौड़ी बस हादसे में 25 बारातियों की मौत, सीएम धामी ने जताया शोक

Share now

Uttarakhand Road Accident उत्तराखंड के लिए मंगलवार अमंगल साबित हुआ। पहले उत्तरकाशी में हिमस्खलन में NIM के पर्वतारोही दल के फंसने की दुखद खबर आई। रात्रि में पौड़ी से बारातियों से भरी के खाही में गिरने से 28 लोगों की मौत की खबर से मातम पसर गया है। हरिद्वार के लालढांग के कटेवड़ गांव से कांडा तल्ला जा रही बस लैंसडौन के सिमड़ी गांव के पास करीब साढ़े तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में अब तक 25 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि इस बस में 45 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि पट्टा टूटने के कारण बस अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। घटना शाम चार बजे की बताई जा रही है। एसडीआरएफ और ग्रामीणों की मदद से राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है।
घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय स्थित आपदा कंट्रोल रूम पहुंच कर पौड़ी जिले के बीरोंखाल ब्लॉक के सिमडी बैंड के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त बारातियों से भरी बस में सवार यात्रियों एवं घटना की उच्चाधिकारियों से जानकारी।एसडीआरएफ की टीमें घटनास्थल के लिए रवाना किया गया।
बताया जा रहा है कि बारातियों को लेकर यह बस मंगलवार दोपहर हरिद्वार के लालढांग से निकली थी। लेकिन शाम को घिरोली पुल से आगे सिमडी इंटर कॉलेज के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!