न्यूज़ 360

भ्रष्टाचार! नियमानुसार, आवश्यकतानुसार ? जब पत्रकारों से हुआ सामना तो पहले दौर की ग्रिलिंग में ही क्यों उखड़ गए प्रेमचंद अग्रवाल, अभी तो बहस लंबी चलेगी

Share now
YouTube player
YouTube player

DEHRADUN NEWS: 72 भर्तियों पर उखड़ क्यों रहे पूर्व स्पीकर और धामी सरकार में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल? युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार एक के बाद एक भर्ती परीक्षाओं के नाम पर नकल माफिया के माध्यम से होती रही नौकरियों की लूट पर सख्त तेवर अपनाए हैं तब स्पीकर रहते विधानसभा में एक दो नहीं बल्कि 72 लोगों की भर्ती कर डालने वाले प्रेमचंद अग्रवाल को अब जब इस मुद्दे पर बहस चल निकली है तब प्रेम से जवाब देने की दरकार है न कि उखड़ बैठने की! आखिर जरूरत के नाम पर अगर नौकरियों की बंदरबांट अपनों के लिए ही हुई है तो जवाब देना ही होगा। और अगर दामन पाक साफ है तो फिर घबराहट और बेचैनी किस बात की?

YouTube player


आग खुद देखिए कैसे एक के बाद एक पत्रकारों ने जब प्रेमचंद अग्रवाल की ग्रिलिंग शुरू की तो वे प्रेम छोड़ मानो पत्रकारों से ही जंग के मूड में नजर आए! आखिर विशेषाधिकारों के नाम पर अपने खासमखास लोगों को नौकरी और प्रमोशन पर प्रमोशन देते जायेंगे तो सवाल उठेंगे ही।

वैसे विधानसभा में हुई नौकरियों की बंदरबांट की चिंगारी भड़की है तो आंच अकेले प्रेमचंद अग्रवाल तक नहीं बल्कि गोविंद सिंह कुंजवाल से होते हुए बहुत दूर तलक जाएगी।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!