न्यूज़ 360

करन माहरा ने क्यों कहा बिना एस राजू को गिरफ़्तार किए हाकम के हाकिम नहीं पकड़े जाएंगे

Share now
YouTube player

UKSSSC पेपर लीक कांड में माहरा ने लिखा मुख्यमंत्री तो पत्र

हाकम के हाकिम और एस राजू जब तक गिरफ़्तार नहीं सफ़ेदपोश चेहरे नहीं होंगे बेनक़ाब

UKSSSC Paper Leak Scam: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के स्नातक स्तरीय पेपर लीक कांड को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर माँग की है कि हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में भर्ती भ्रष्टाचार की निष्पक्ष सीबीआई जांच कराई जाए। करन माहरा ने पत्र लिखा है कि UKSSSC के पूर्व अध्यक्षों – डॉ आरबीएस रावत और एस राजू के ख़िलाफ़ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं का गई है।

टीवी न्यूज़ चैनलों को दिए बयान में करन मेहरा साफ़ माँग कर रहे हैं कि जब ख़ुद अध्यक्ष पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफ़ा देते हुए इशारों इशारों में एस राजू कहते हैं कि गड़बड़ी की जानकारी ऊपर दे दी थी और उन पर सफ़ेदपोश नेताओं का प्रेशर आ रहा था। करन माहरा ने कहा कि जब तक अध्यक्ष रहे एस राजू को गिरफ़्तार या उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई नहीं की जाएगी प्रेशर डालने वाले सफ़ेदपोशों का पता कैसे चलेगा।

उन्होंने कहा कि पहले पहले हाकम सिंह रावत को बहुत बड़ा दिखाया कि वहीं मास्टरमाइंड हो अब ये नया मास्टरमाइंड ( सादिक़ मूसा) लेकर आ गए हैं। माहरा ने कहा कि हाकम सिंह रावत नहीं बल्कि असल मास्टरमाइंड तो उसको पाल-पोसकर इतना बड़ा बनाने वाला सफ़ेदपोश कोई उसका हाकिम है।

यहां सुनिए क्या कहा करन माहरा ने

YouTube player
Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!