न्यूज़ 360

Viral Video जब रणजीत रावत बोलने लगे हरीश रावत ज़िंदाबाद के नारे गूँजने लगे, देखिए फिर एक जमाने में हरदा के ‘हनुमान’ रहे रावत ने दे डाली ये ख़तरनाक चेतावनी

Share now

YouTube player

हल्द्वानी: नैनीताल जिले की कांग्रेस कमेटी समीक्षा बैठक में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत को करना पड़ा विरोध का सामना। जिला प्रभारी हरीश धामी और अन्य नेताओं की मौजूदगी में अपनी बारी आने पर बोलने खड़े हुए कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत के लिए तब असहज स्थिति पैदा हो गई जब उनका संबोधन सुनने की बजाय वहाँ मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने हरीश रावत ज़िन्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर नाराज दिख रहे रणजीत रावत अपने तरीके से चेतावनी देते हुए कहते हैं कि ध्यान रहे इस तरह के जोश से बीजेपी की बजाय कांग्रेस को नुकसान न हो जाए। रणजीत रावत कहते सुनाई दे रहे कि वे इस तरह से डरने वालोें में नहीं हैं और भी कई तरह की बातें वायरल हुए इन तीन वीडियो में दिखाई दे रही हैं।

YouTube player

ज्ञात हो कि एक जमाने में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के करीबी रहे रणजीत रावत अब उनसे छिटक कर दूर जा चुके हैं और कांग्रेस की परिवर्तन रैली जब रामनगर पहुँची उस दौरान भी तनातनी के हालात दिखे थे।

YouTube player

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!