न्यूज़ 360

Weather Warning प्रदेश के पांच जिलों में भारी बारिश का Yellow Alert, इन जिलों में चार दिन रहना होगा चौकन्ना, ढलान पर जाता मानसून ढहा रहा कहर

Share now

देहरादून: देहरादून स्थित मौसम विज्ञान केन्द्र ने पूर्वानुमान जताया है कि देहरादून और नैनीताल सहित पांच जिलों में भारी बारिश के आसार बने हुए हैं। राज्य में कहने को मानसून अब ढलान की तरफ जा रहा है लेकिन आसमानी आफत का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। चमोली के नारायणबगड़ के पंती में बादल फटने की घटना सामने आई है। जबकि भूस्खलन से कर्णप्रयाग-ग्वालदम राजमार्ग भी बाधित हो गया है। ऋषिकेश में चन्द्रभागा नदी सहित कई नदियां उफान पर बनी हुई है और अगले चार दिन के लिए मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कर दी है।

देहरादून स्थित मौसम विज्ञान केन्द्र ने पूर्वानुमान जताया है कि सोमवार यानी 20 सितंबर से अगले चार दिनों तक देहरादून के अलावा पौड़ी, नैनीताल, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ के कहीं-कहीं भारी बारिश के आसार हैं। भारी बारिश की आशंका को देखते हुए मौसम विभाग ने Yellow Alert जारी किया है। जबकि बाकी स्थानों पर गरज के साथ कहीं-कहीं तेज बौछार पड़ने की आशंका है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!