न्यूज़ 360

Weather Warning: उत्तराखंड में 12 जुलाई तक देहरादून सहित इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Share now

  • मौसम विभाग द्वारा जारी पांच दिन का पूर्वानुमान
  • 9 जुलाई को 6 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
  • 10 जुलाई को देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में भारी, बारिश और आकाशीय बिजली के साथ गर्जना
  • 11 जुलाई को नैनीताल और पिथौरागढ़ में कहीं कहीं भारी बारिश के आसार, देहरादून, उत्तरकाशी, टिहरी और चंपावत में कहीं कहीं तेज बारिश
  • 12 जुलाई को देहरादून, टिहरी, उत्तरकाशी, नैनीताल, पिथौरागढ़ में भारी बारिश की संभावना

देहरादून: प्रदेश में पहाड़ से मैदान तक कई दिनों से जारी गरमी के सितम से राहत मिलने के आसार हैं। मौसम विभाग ने शुक्रवार से 12 जुलाई तक भारी से बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार राजधानी देहरादून, पौड़ी, टिहरी, उत्तरकाशी, चंपावत, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और नैनीताल आदि जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश का अंदेशा जताया है।
जबकि शनिवार से से सोमवार तक देहरादून, टिहरी, उत्तरकाशी , पौड़ी, नैनीताल, बागेश्वर, पिथौरागढ़, चंपावत जिले में भारी से बहुत भारी बारिश के अंदेशे के साथ यलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम खराब होने की स्थिति को देखते हुए इन जिलों में भूस्खलन या प्राकृतिक आपदा जैसी चुनौती के खतरे को देखते हुए प्रशासन को एतियातन कदम उठाने को भी कहा गया है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!