चुनाव आयोग की ऐसी धुनाई आज तक किसी ने नहीं की! ‘आप दूसरी लहर के दोषी हैं; आप पर हत्या का मुकदमा चलना चाहिये; रैलियों के समय आप दूसरे ग्रह पर थे?’

TheNewsAdda

  • हाईकोर्ट का हंटर: मद्रास हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को फटकारा; आप पर हत्या का मुकदमा चलना चाहिए, कोरोना दूसरी लहर के दोषी आप!

कोरोना की दूसरी लहर से देश मे लगातार बिगड़ते हालात पर मद्रास हाईकोर्ट ने केन्द्रीय निर्वाचन आयोग को जमकर फटकार लगाई है. मद्रास हाईकोर्ट चीफ जस्टिस संजीब बनर्जी ने तो यहाँ तक कह दिया कि कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनाव आयोग ज़िम्मेदार है. चीफ जस्टिस ने चुनाव आयोग को चेतावनी दी कि दो मई को मतगणना के दिन कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराया जाये और अगर ऐसा न करा पाये तो HC काउंटिंग शेड्यूल रोकने पर मजबूर होंगे.मद्रास हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग को ये फटकार तमिलनाडु की करूर विधानसभा सीट की मतगणना को लेकर दायर एक पीआईएल पर सुनवाई के दौरान लगाई.

‘चुनाव रैलियों के समय आप दूसरे ग्रह पर थे?’ HC चीफ जस्टिस ने नाराज होकर आयोग से पूछा कि जब चुनावी रैलियाँ हो रही थी, तब आप दूसरे ग्रह पर थे क्या? रैलियों में टूट रहे कोविड प्रोटोकॉल को आपने रोका क्यों नहीं? कोर्ट ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के आपकी संस्था ज़िम्मेदार है और आयोग के अफसरों पर हत्या का मुकदमा चलना चाहिये. मामले की अगली सुनवाई 30 अप्रैल के होनी है.


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

error: Content is protected !!