न्यूज़ 360

AAP का बड़ा ऐलान: गंगोत्री से सीएम तीरथ सिंह रावत चुनावी ताल ठोकेंगे तो सामना करेंगे कर्नल अजय कोठियाल

Share now

दिल्ली/देहरादून: अब तक उपचुनाव से परहेज़ करती आ रही आम आदमी पार्टी ने अपने स्टैंड से यू-टर्न मारते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी नेता अजय कोठियाल गंगोत्री उपचुनाव में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के ख़िलाफ़ चुनावी ताल ठोकेंगे। हालाँकि अभी बीजेपी ने आधिकारिक तौर पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कहाँ से चुनाव लड़ेंगे इसे लेकर कोई ऐलान नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि अगर सीएम उपचुनाव लड़ेंगे तो पार्टी गंगोत्री से ही उसकी पूरी तैयारी कर चुकी है। AAP ने बीजेपी पर राज्य में कुशासन और कठपुतली सरकार देने का आरोप भी लगाया है। पार्टी ने दावा किया है कि गंगोत्री उपचुनाव में तीरथ की विदाई कर AAP उत्तराखंड नवनिर्माण का आगाज करेगी।


अब एक मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उपचुनाव लड़ेंगे या नही लड़ेंगे को लेकर भी तमाम तरह के क़यास लगाए जा रहे हैं, ऐसे में आम आदमी पार्टी ने गंगोत्री उपचुनाव में सीएम तीरथ के खिलाफ कर्नल कोठियाल को उतारने का ऐलान कर सियासी पारा गरमा दिया है। उधर कांग्रेस के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण पहले ही कह चुके कि अगर सीएम तीरथ आए तो वे भी गंगोत्री उपचुनाव लड़ेंगे। साफ है उपचुनाव हुआ को बाइस बैटल का ट्रेलर दिखाई देगा।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!