न्यूज़ 360

दिल्ली के बाहर उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों में जिस तेजी से AAP का ग्राफ़ बढ़ रहा उससे मोदी-शाह व बीजेपी हिले! सिसोदिया ने कहा- PM मोदी ने दिल्ली पर चलाया अपना ‘ब्रह्मास्त्र’- राकेश अस्थाना

Share now

दिल्ली: केन्द्र की मोदी सरकार और दिल्ली की केजरीवाल सरकार में एक बार फिर ज़ुबानी जंग छिड़ गई है। ताजा मामला है केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा 1000 लो प्लोर बसों की ख़रीद मामले की CBI जांच की सिफ़ारिश करना। शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ऑनलाइन प्रेस कॉंफ़्रेंस बुलाकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। सिसोदिया ने कहा कि आगामी चुनावों से पहले हमें निशाना बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी अपने ब्रह्मास्त्र-राकेश अस्थाना का इस्तेमाल कर रहे हैं।
मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सीबीआई, ईडी, दिल्ली पुलिस को 15 लोगों की एक सूची देकर टास्क इन सभी लोगों को बर्बाद करने को कहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस को दी गई इस लिस्ट में आम आदमी पार्टी के नेताओं के नाम भी शामिल हैं।
AAP नेता ने कहा कि दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना को इन 15 लोगों को किसी भी तरह बर्बाद कर देने का हुक्म दिया गया है। सिसोदिया ने कहा, ‘पीएम मोदी ने इससे पहले भी सारे डिपार्टमेंट और एजेंसियाँ लगाई थी, अब आप दोबारा भेज लीजिये, आप फर्जी रेड करा लीजिए। सीबीआई, दिल्ली पुलिस, ईडी, इनकम टैक्स की रेड करा सकते हैं। मेरे ऊपर भी रेड हुई है, कृपया करके पीएम मोदी बताएं उस रेड में क्या निकला है’

सिसोदिया ने कहा कि आप विधायकों के खिलाफ फर्जी केस दर्ज कराए गए थे। सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई। सीएम के यहां सीबीआई की रेड कराई गई, लेकिन कोर्ट में सब छूट गए क्योंकि ये सब फर्जी था। ‘आप’ सरकार की शुंगलू कमेटी से जांच भी कराई गई थी, लेकिन क्या निकला, कुछ नहीं?

सिसोदिया ने कहा कि जिस तेजी से ‘आप’ का ग्राफ दिल्ली के अलावा कई और राज्यों में भी बढ़ रहा है, बीजेपी इससे हिल गई है। मोदी सरकार आगामी चुनावी से पहले AAP नेताओं और दिल्ली सरकार को निशाना बना रही है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!