न्यूज़ 360

ADDA EXPLOSIVE INTERVIEW केजरीवाल हैं वोटकटवा: केजरीवाल BJP के ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ प्लान के पार्टनर, कांग्रेस को इलिमिनेट करने के लिए ‘ही इज सर्विंग हिज मास्टर्स’- हरीश रावत

Share now

The News ADDA Exclusive: द न्यूज अड्डा के खास शो ‘तरकश’ की इलेक्शन इंटरव्यू सीरिज में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के धमाकेदार इंटरव्यू के बाद सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इस विस्फोटक इंटरव्यू में कांग्रेस कैंपेन कमांडर हरदा ने जहां धामी सरकार को खनन और भ्रष्टाचार के मोर्चे पर सबसे खराब सरकार करार दिया है, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर भी बड़ा हमला बोला है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल वोटकटवा हैं और उनकी इस वोटकटवा इमेज का अहसास अब दिल्ली की जनता को भी हो चुका है लिहाजा वहाँ भी भविष्य में केजरीवाल की सत्ता नहीं आएगी इसे लिख कर रख लीजिए।

हरीश रावत ने कहा कि केजरीवाल की वोटकटवा इमेज इसलिए बन गई हैं क्योंकि वे वहाँ वहाँ तंबू गाड़ रहे, पहुंच रहे जहां-जहां कांग्रेस भाजपा के सामने खड़ी है और सीधे मुकाबले में भाजपा से जीत सकती है। फिर चाहे गुजरात हो, पंजाब हो या उत्तराखंड और ऐसे ही अन्य राज्य।

YouTube player

नोट: इंटरव्यू मे 37 मिनट 02 सेकेंट पर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड में एंट्री से कांग्रेस को संभावित चुनौती या नुकसान के सवाल पर हमलावर हरदा के जवाब सुन सकते हैं।

केजरीवाल से मिलने वाली संभावित चुनौती के सवाल पर हरदा ने और तीखा हमला बोलते कहा कि केजरीवाल BJP के ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ प्लान के पार्टनर हैं और BJP कांग्रेस को इलिमिनेट (हटाने) करने के लिए एक टीम खड़ी कर रही है जिसमें आम आदमी पार्टी( AAP) और केजरीवाल शुमार हैं। हरदा ने हल्लाबोल करते कहा कि केजरीवाल अपने BJP मास्टर्स के इशारे पर कांग्रेस को मिलने वाले एंटी-इनकमबेंसी वोट में सेंध लगाने उत्तराखंड पहुँचे हैं। रावत ने कहा कि ही (केजरीवाल) इज सर्विंग हिज मास्टर बीजेपी ( He is serving his master- BJP)

हालाँकि हरीश रावत ने माना कि एंटी इंकमबेंसी वोट न बँटे यह चुनौती है लेकिन कांग्रेस इस दिशा में काफी प्रयास कर रही है और जनता में अविश्वसनीय वादे कर केजरीवाल खुद एक्सपोज हो रहे हैं। रावत ने कहा कि केजरीवाल ने पॉलिटिकल स्कोर करने को एक साल में एक लाख सरकारी नौकरी देने का ऐसा ही है एक अविश्वसनीय वादा किया है। जबकि दिल्ली में सात साल में 300 यूनिट बिजली दे नहीं पाएँ हैं लेकिन यहाँ आकर ढोल पीट रहे हैं।

हाइलाइट्स: हरदा ऑन केजरीवाल

  • दिल्ली में केजरीवाल की सत्ता भविष्य में नहीं आएगी चाहे इसे लिख कर ले लीजिए: रावत
  • केजरीवाल की इमेज बन गई है वोटकटवा की: हरदा
  • वोटकटवा की इमेज इसलिए बन रही क्योंकि वे वहाँ वहाँ तंबू गाड़ रहे, जा रहे जहां कांग्रेस जीत सकती है और जहां जहां भाजपा के सामने कांग्रेस खड़ी है वहां पहुंच जा रहे। चाहे पंजाब, गुजरात, उत्तराखंड सहित अन्य राज्य: रावत
  • हम कोशिश कर रहे हैं एंटी इन्कमबेंसी वोट उनके पास न जाए हमारे पास आ जाए। हम इसे लेकर काम भी कर रहे हैं लेकिन हां एक चुनौती तो है: रावत
  • अविश्वसनीय बातें कर रहे एक साल में एक लाख को सरकारी नौकरी दे देंगे, 300 यूनिट फ्री बिजली दिल्ली में नहीं दे पाए
    यहाँ कैसे देंगे: हरदा
    ना नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी: रावत
  • केजरीवाल( AAP), ही इज सर्विंग हिज मास्टर BJP: रावत BJP लगती है उनकी मास्टर, BJP एक बी टीम खड़ी कर रही है कांग्रेस को इलिमिनेट करने के लिए: रावत
  • भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत प्लान के पार्टनर हैं केजरीवाल: हरीश रावत
Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!