कल होगा शपथग्रहण: युवा विधायक पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री बनने पर ये क्या बोल गए हरदा

TheNewsAdda

नए सीएम के रूप में रविवार शाम पांच बजे शपथ लेंगे पुष्कर सिंह धामी, मंत्रिमंडल भी लेगा शपथ

देहरादून: खटीमा से दो बार के विधायक और पूर्व प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष पुष्कर सिंह धामी रविवार को राजभवन में 11वें मुख्यमंत्री के तौर पर पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। पहले शनिवार शाम छह बजे शपथग्रहण की तैयारी थी लेकिन बाद में कार्यक्रम में बदलाव कर रविवार को शपथग्रहण रख दिया गया जिसमें मुख्यमंत्री के साथ कुछ मंत्री भी शपथ ले सकते हैं। हालाँकि अभी सतपाल महाराज सहित कुछ अन्य वरिष्ठ विधायकों के ख़फ़ा होने की खबरें भी तैर रही हैं। संभव है पार्टी रविवार तक जिन-जिन को शपथ दिलानी है उनको भी मैसेज दे देगी।
शनिवार को तीन बजे प्रदेश भाजपा दफ्तर में केन्द्रीय पर्यवेक्षक कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, महासचिव डी. पुरंदेश्वरी और प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की उपस्थिति में विधायक दल बैठक में पुष्कर सिंह धामी को नेता चुना गया। जाहिर है सीएम की रेस में बने हुए सतपाल महाराज जैसे वरिष्ठ नेताओं के लिए ये किसी झटके से कम नहीं लेकिन अब सवाल है कि कौन कौन वरिष्ठ विधायक सरकार में मंत्री बनना मंज़ूर करते हैं।
इस बीच पुष्कर सिंह धामी के नाम पर नए सीएम के रूप में मुहर लगते ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्विट कर उन्हें बधाई दी है। साथ ही इशारों इशारों में सतपाल महाराज और हरक सिंह रावत पर तंज भी कस दिया है। हरदा ने कहा है कि आज केवल पुष्कर सिंह धामी को बधाई देता हूँ, उनके जीवन में यह बड़ा क्षण है। कल मैं इस सारे घटनाक्रम कूँ राजनीतिक चिर-फाड़ करूंगा।


हरीश रावत ने तंज कसा है कि कुछ लोगों के लिए अंगूर हमेशा-हमेशा के लिए खट्टे हो गए हैं।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

25 Nov 2021 2.32 pm

TheNewsAddaदेहरादून: राज्य…

08 Apr 2023 1.34 pm

TheNewsAddaCongress attacks on Dhami Govt…

24 Jan 2022 5.38 pm

TheNewsAddaदेहरादून: उत्तराखंड…

error: Content is protected !!