न्यूज़ 360

Viral त्रिवेंद्र का हरक पर तीखा तंज, कहा-गधा ढैंचा-ढैंचा करता है: धामी सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत के ढैंचा बीज घोटाले का जिन्न बोतल से बाहर निकालने पर पूर्व सीएम TSR का पलटवार, हरक के कैरेक्टर पर भी किया कमेंट

Share now

  • बीजेपी के गले की फाँस बनी हरक वर्सेस त्रिवेंद्र ज़ुबानी जंग
  • प्रदेश नेतृत्व के प्रयास बेअसर मुख्यमंत्री धामी दिख रहे बेख़बर
  • जनता में ज़ुबानी जंग से ‘पार्टी विद डिफरेंस’ के जगज़ाहिर हो रहे डिफरेंसिज

Trivendra Singh Rawat versus Harak Singh Rawat Dhaincha Seeds Scam issue

देहरादून: बीजेपी भले अनुशासन का राग अलापती रहे लेकिन चुनाव अभी चार माह दूर हैं और पार्टी का झगड़ा चौक-चौराहे की महफ़िल बनता दिख रहा है। कभी विधायक उमेश शर्मा काऊ रायपुर में कार्यकर्ताओं को ‘औक़ात’ दिखाते मिल रहे तो कभी मंत्री बंशीधर भगत और विधायक विनोद चमोली के धरने किरकिरी करा रहे।

लेकिन इन सबके इतर कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने जिस अंदाज में ढैंचा बीज घोटाले का जिन्न बोतल से बाहर निकालकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह के जख्म हरे करने वाला अटैक किया है, उस पर पूर्व सीएम हरीश रावत की क्लीन चिट से भी मरहम नहीं लग पाई है। हरक सिंह रावत ने यह कहकर सियासी बवाल खड़ा कर दिया कि सीएम रहते हरीश रावत त्रिवेंद्र रावत को जेल भेजना चाहते थे और उन्होंने टीएसआर के पक्ष में दो पेज की नोटिंग बनाकर बचाया वरना वे जेल में चले जाते तो 2017 में मुख्यमंत्री भी नहीं बन पाते। हरक ने यहाँ तक कहा कि टीएसआर की पैरवी करने पर हरीश रावत ने चताया कि ‘साँप को दूध पिला रहे हो!’


जाहिर है धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत के इस तीखे हमले के बाद गुस्साए पूर्व सीएम टीएसआर भी जवाबी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं।
आज टीएसआर का हरक पर हमले का नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे

YouTube player
VIRAL VIDEO : TRIVENDRA SINGH RAWAT, FORMER CM UTTARAKHAND


हरक सिंह रावत द्वारा ढैंचा बीज घोटाले का मुद्दा उठाने के सवाल पर तीखा कटाक्ष कर कह रहे हैं, “अब हमारे यहाँ बोलते हैं कि गधा जो होता है ना वो ढैंचा-ढैंचा करता है।”


हालाँकि त्रिवेंद्र सिंह रावत कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का नाम सीधे सीधे लेते नहीं सुनाई दे रहे लेकिन रिपोर्टर द्वारा हरक का नाम लकर पूछे सवाल पर वे सिर्फ इतनी टिप्पणी कर मंद मंद मुस्कुराते नजर आ हो हैं।
इतना ही नहीं एक अन्य बयान में पूर्व सीएम टीएसआर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के कैरेक्टर पर कमेंट करते कहते सुनाई दे रहे हैं कि हरक सिंह रावत महान चरित्र के हैं और उनके नैतिक और व्यक्तिगत कैरेक्टर से सभी वाक़िफ़ हैं।

जाहिर है बीजेपी नेतृत्व के लिए चुनाव से ठीक पहले दिग्गजों का यह द्वन्द्व किसी बड़े खतरे की आहट से कम नहीं!

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!