वरुण गांधी ने किया मोदी सरकार के फैसले का खुला विरोध: चुनाव से पहले पात्र और चुनाव बाद अपात्र? आप भी पढ़ लीजिए राशन कार्ड की नई गाइडलाइन

TheNewsAdda

दिल्ली/ देहरादून: भाजपा सांसद वरुण गांधी गाहे-बगाहे केन्द्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार की नीतियों पर हमलावर नजर आ रहे हैं। ताजा मामला है राशनकार्ड को लेकर मोदी सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन से जुड़ा हुआ। मोदी सरकार ने राशनकार्ड बनवाने को पात्र लोगों के लिए नए नियम बनाए हैं जिनको लेकर सोशल मीडिया में हल्ला मचा ही था, अब खुद पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सरकर के फैसले के खिलीोर हल्लाबोल कर दिया है।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सीधा हमला करते हुए पूछा है कि चुनाव से पहले जो पात्र थे वे अब चुनाव बाद अपात्र कैसे हो गए? वरुण गांधी ने कहा कि जनसामान्य के जीवन को प्रभावित करने वाले मानक अगर ‘चुनाव’ देख कर तय किए जाएंगे तो सरकारें अपनी विश्वसनीयता खो बैठेंगी।

भाजपा सांसद ने मोदी सरकार से पूछा है कि चुनाव खत्म होते ही राशनकार्ड खोने वाले करोड़ों देशवासियों की याद सरकार को अब कब आएगी?
अपने ही सवाल का आगे जवाब देते वरुण गांधी नया प्रश्न खड़ा कर कहते हैं,”शायद अगले चुनावों में..!”

दरअसल, वरुण गांधी भाजपा के सांसद होने के बावजूद लगातार अपने ही दल की केन्द्र और यूपी सहित अन्य राज्य सरकारों को उन्हीं की नीतियों को लेकर कटघरे में खड़ा करते रहते हैं। इससे पहले चाहे यूरिया का मामला रहा हो या किसानों से एमएसपी पर अनाज खरीद या फिर साल भर चला किसान आंदोलन, वरुण गांधी ने भाजपा सरकारों को कटघरे में खड़ा किया।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!