न्यूज़ 360

Update-VIDEO चक्रवात ताऊ ते का चकराता में असर: बादल फटने से कई लोग और मवेशी बहे, दो शव बरामद SDRF on Ground

Share now

देहरादून: देहरादून जिले में ताऊ ते के असर के चलते बादल फटा है जिसके बाद एक शव बरामद कर लिया गया है और कई लापता बताए जा रहे हैं। जौनसार बाबर के क्वासी क्षेत्र में बादल फटने से तीन व्यक्ति और कई मवेशी लापता हैं। अभी तक दो शव बरामद कर लिया गया है और एक लड़की अभी लापता हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।
दरअसल, चकराता तहसील अंतर्गत बिजनू ग्राम सभा में बिजनाड खड स्थित खोड्कोटा छानी के पास बादल फटने से लोगों में दहशत है। जिसमें 3 लोगों के गायब होने की आशंका जतायी जा रही थी। वहां के स्थानीय लोग राहत कार्य में लगे हुए हैं। चकराता थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँच चुकी हैं। मलबे में दबे सभी लोगों को निकालने का काम तेजी से किया जा रहा है।
फिलहाल 32 वर्षीय मुन्ना पुत्र घंनतादास और 13 वर्षीय बच्ची काजल पुत्री शीश पाल का शव मलबे से बरामद किया जा चुका है। 10 वर्षीय लापता साक्षी पुत्री मुन्ना की तलाश की जा रही है। चकराता की प्रभारी एसडीएम संगीता कनॉजिया मौके के लिये रवाना हो गयी है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!