न्यूज़ 360

गोल्डन कार्ड अब न रहेगा सफ़ेद हाथी, कैबिनेट में लाने के संकेत: गोल्डन कार्ड की ख़ामियां दूर होने, शिथिलीकरण नियमावली 2010 फिर लागू होने का खुल गया रास्ता, राज्य 3 लाख अधिकारी, कार्मिक, शिक्षक, पेंशनर्स करेंगे CM धामी का ज़ोरदार स्वागत, कार्मिक महासंघ कार्यकारी अध्यक्ष दीपक जोशी का ऐलान

Share now
  • CM पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत करेगा उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ

देहरादून: उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं सक्षम अधिकारियों के स्तर से गोल्डन कार्ड की ख़ामियों को दूर करने व शिथिलीकरण नियमावली, 2010 को पुनः लागू कराये जाने के प्रदेश के कार्मिक-शिक्षक, पेंशनर्स के 02 अहम मुद्दों को 28 अक्तूबर की कैबिनेट मे निर्णित कराये जाने हेतु किये गये वादे व आश्वासन को पूर्ण किये जाने की कवायद अन्तिम चरण में है।

कार्मिक हित के इन दोनों महत्वपूर्ण मामलों को कैबिनेट में लाये जाने के निर्देश भी मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये हैं। इसी दिशा में तेजी से काम भी गतिमान है। सरकार के स्तर से इन महत्वपूर्ण मांगों को आगामी मंत्रिमण्डल बैठक में स्वीकार कर लिये जाने की स्थिति में उत्तराखण्ड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री का पूरे प्रदेश के कार्मिक, शिक्षक, पेंशनर्स व परिवार के आश्रित सदस्यों द्वारा भव्य व विशाल स्वागत-अभिनन्दन समारोह आयोजित किया जायेगा। इसमें लाखों कार्मिक-शिक्षक, पेंशनर्स की अगुवाई में प्रदेश के मुखिया का धन्यवाद व आभार ज्ञापित किया जायेगा।


उत्तराखण्ड अधिकारी-कामिर्क-शिक्षक महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष दीपक जोशी ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि गोल्डन कार्ड की खामियां दूर करने तथा शिथिलीकरण नियमावली 2010 को पुनः लागू करने पर सीएम पुष्कर सिंग धामी का जोरदार स्वागत होगा। राज्य के 3 लाख अधिकारी, कार्मिक, शिक्षक व पेंशनर्स सीएम का भव्य स्वागत कर कार्मिक हित में उठाए अभूतपूर्व कदम के लिए आभार जताएँगे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!