सीएम तीरथ का अचानक दिल्ली दौरा: सियासी गलियारे में शुरू हुआ क़यासों का दौर, टीम तीरथ ने कहा-उपचुनाव सहित कई मुद्दों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से होगी मुलाकात

file photo
TheNewsAdda

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अचानक दिल्ली बुला लिए गए हैं। खबर आ रही है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ कल मुलाकात होनी है। हालाँकि राजनीतिक गलियारे में अटकलबाज़ी का दौर सीएम के दिल्ली दौरे की खबर के साथ ही शुरू हो गया है। कुछ अटकलबाज़ इसे मार्च में टीएसआर-1 के साथ हुए एपिसोड का पार्ट टू कहकर हल्ला मचाने लगे हैं लेकिन टीम तीरथ ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात है जिसमें उनके उपचुनाव को लेकर चर्चा होनी है। ये तय होना है कि अगर उनको उपचुनाव लड़ाया जाना है तो कहां से लड़ाना है और अगर गंगोत्री से सीएम तीरथ लड़ते हैं तो क्या दूसरी रिक्त सीट हल्द्वानी का भी उपचुनाव संभव होगा। इसके अलावा ये भी बताया जा रहा कि मुख्यमंत्री अगर उपचुनाव लड़ेंगे तो उनकी पौड़ी लोकसभा सीट का चुनाव भी साथ कराया जाएगा या नहीं।
हालाँकि सियासी गलियारे में हल्ला इसलिए ज्यादा मचा हुआ है क्योंकि बीजेपी के तीन दिवसीय रामनगर चिंतन शिविर में संगठन महामंत्री बीएल सन्तोष और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौत्तम यहीं थे तब अचानक सीएम तीरथ रावत को उपचुनाव की मंत्रणा के लिए अकेले दिल्ली क्यों बुलाया गया?


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

25 Oct 2021 5.14 pm

TheNewsAdda देहरादून: धामी…

03 Jun 2022 8.55 am

TheNewsAddaChampawat By Election CM Dhami…

15 Feb 2022 6.30 am

TheNewsAdda विधायक संजय…

error: Content is protected !!