न्यूज़ 360

कांग्रेस विधायक का बेहद आपत्तिजनक बयान : ‘सरकारी नौकरी के लिए लड़कियों को किसी के साथ सोना पड़ता है’ भाजपा सरकार को घेरते हुए ये क्या बोल गए!

Share now

This is Bribe and Bed Govt: कांग्रेस के एक विधायक ने भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए विवादित बोल बोलकर सियासी हंगामा खड़ा कर दिया है। इस कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया है कि सरकारी नौकरी के लिए लड़कों को राज्य सरकार को घूस देनी पड़ती है, तो लड़कियों को सरकारी नौकरियों के लिए किसी के साथ सोना पड़ता है। दरअसल ये विधायक कर्नाटक कांग्रेस के प्रवक्ता भी हैं जिनका नाम है प्रियंक खड़गे।

विधायक प्रियंक खड़गे ने यह बेहद आपत्तिजनक बयान तब दिया जब वे कर्नाटक की बोम्मई सरकार को नौकरियों को लेकर कटघरे में खड़ा कर रहे थे। खड़गे ने भर्ती घोटालों की न्यायिक जांच की मांग भी की और कहा कि नौकरियों में हुए भ्रष्टाचार के मामलों की जांच SIT जाएँ और सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट गठित करे।

पूर्व मंत्री खड़गे ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कह दिया कि यह Bribe and Bed गवर्मेंट हैं जहां सरकारी पदों को बचा जा रहा है। अगर लड़कों को नौकरी चाहिए तो उन्हें Bribe यानी घूस देनी पड़ती है और अगर लड़कियाँ सरकारी नौकरी चाहती है तो उन्हें किसी के साथ सोना पड़ता है। प्रियंक खड़गे ने कहा कि एक मंत्री ने नौकरी के बदले सोने का ऑफर एक लड़की को दिया था, बाद में उनको इस्तीफा देना पड़ा था जो कि उनके आरोप का सबूत है।

कर्नाटक कांग्रेस विधायक खड़गे ने आरोप लगाया कि कर्नाटक पॉवर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (KPTCL) ने 1492 पदों पर भर्ती की और उनको जानकारी मिली है कि 600 पदों के लिए 50 लाख में एक पद को बेचने की डील के तहत 300 करोड़ रुपए सरकार द्वारा हासिल किए गए हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!