न्यूज़ 360

कोरोना वॉरियर्स: बेहोश बुजुर्ग को अस्पताल पहुँचाते ‘मित्र पुलिस’ जवान, वीडियो देखें कहेंगे वाकई खाकी में इंसान!

Share now

देहरादून: कोरोना का ख़ौफ़ अपनों को भी दूर कर दे रहा! फिर भला उस बेहोश बुजुर्ग की मदद को आगे कौन आता जो कोरोना वायरस से संक्रमित थे.लेकिन मित्र पुलिस ने बेहोश बुजुर्ग को कंधों पर उठाकर दुर्गम रास्ते पार करते हुए चौखुटिया अस्पताल पहुँचाया. हालाँकि बुजुर्ग को बचाया नहीं जा सका क्योंकि पहाड़ पर हमारी स्वास्थ्य सेवाएँ किस हाल में हैं किसी से छिपी नहीं हैं. बहरहाल उत्तराखंड पुलिस के जवानों ने हालात के मद्देनज़र अपना इंसानियत का फर्ज बखूबी निभा दिया. ये वीडियो प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म से लिया गया है आप भी देखिए कोरोना वॉरियर्स किन हालातों में अपनी ज़िम्मेदारी निभा रहे हैं.
उत्तराखंड पुलिस ने अपने ट्विटर हेंडल पर वीडियो शेयर करते ये लिखा है

उत्तराखंड पुलिस के जवान

‘कोरोना के खौफ से बेहोश बुजुर्ग की मदद को कोई नहीं आया आगे, तो पुलिसकर्मियों ने तुरंत पीपीई किट पहनी और बुजुर्ग को कंधे में लेते हुए दुर्गम रास्ते पार कर सड़क लाए और चौखुटिया अस्पताल पहुंचे। परंतु बुजुर्ग बच नहीं पाए। कृपया कोरोना से डरें नहीं, मनवीयता के नाते मदद को आगे आएं।’

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!