न्यूज़ 360

गोल्डन कार्ड की ख़ामियां दूर करने और शिथिलीकरण नियमावली 2010 बहाली से गदगद सचिवालय संघ करेगा सीएम पुष्कर सिंह धामी का ज़ोरदार स्वागत

Share now

देहरादून: 6 दिसंबर यानी सोमवार को सचिवालय संघ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का सचिवालय परिसर में भव्य स्वागत करने जा रहा है। सचिवालय संघ द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि सचिवालय सहित प्रदेश के कार्मिकों-शिक्षकों की 2 ज्वलन्त मुद्दों- गोल्डन कार्ड की ख़ामियों को दूर कर CGHS दरों पर योजना को संचालित करने तथा शिथिलीकरण नियमावली 2010 को पुनः बहाल करने के अभूतपूर्व निर्णय लेकर युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्मिक हितों को लेकर अपनी संवेदनशीलता प्रदर्शित की है।

साथ ही सचिवालय संघ की लम्बित मांगों पर की जा रही सकारात्मक कार्यवाही एवं दिशा-निर्देश भी मुख्यमंत्री धामी ने दिए हैं। लिहाजा सचिवालय संघ सीएम धामी द्वारा अपनी वचनबद्धता पूर्ण किये जाने पर उनका ज़ोरदार स्वागत और अभिनंदन करेगा। संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने कहा है कि यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का 6 दिसम्बर को सचिवालय परिसर में भव्य अभिनन्दन समारोह आयोजित किया जा रहा है।

इस भव्य आयोजन के सम्बन्ध में संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया है कि प्रदेश व सचिवालय परिवार के मुखिया द्वारा जिस तरह से कार्मिक, पेंशनर्स के हित में सकारात्मक व दूरदर्शी निर्णय लिये गये हैं, उससे सभी कार्मिकों में एक गहरा विश्वास बना है। सचिवालय सेवा संवर्ग की महत्वपूर्ण जायज मांगों को पूरा करने के लिए जिस तेजी से यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सक्षम अधिकारियों को मामले तलब कर आदेश निर्गत करने के निर्देश दिये हैं, वह वाकई काबिलेतारीफ है।


जोशी ने कहा कि सचिवालय संघ को पूर्ण रूप से आश्वस्त किया जाना कि सभी जायज माँगों को पूर्ण किया जायेगा, इस लिहाज से यह समारोह बहुत ही विशिष्ट होगा। इस समारोह में कई खूबसूरत इवेंट्स रखे गये हैं, जो इस समारोह को आकर्षक बना रहे हैं।

संघ की ओर से बताया गया है कि सचिवालय में कार्यरत सभी अधिकारी कर्मचारी इसमें सहभागिता करेंगे तथा यह कार्यक्रम बहुत ज्यादा भव्य होगा, जिसकी संघ की कार्यकारिणी द्वारा सभी तैयारिया पूरी कर ली हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!