न्यूज़ 360

Video काऊ ने 14 सेकेंड में दे दी बड़ी चेतावनी: अब बीजेपी नेतृत्व संभाल सके तो संभाल ले हालात वरना सीएम धामी और अध्यक्ष कौशिक तो फेल होते दिख रहे!

Share now
  • काऊ का क्रोध हरक का सख्त रुख दे रहा है क्या संकेत?
  • क्या चुनावी सीजन में बदलते सियासी समीकरण संभालने में सीएम धामी और अध्यक्ष फेल साबित हो रहे?

देहरादून: बीजेपी में कांग्रेस गोत्र के नेताओं की बेचैनी अब खुलकर सामने आने लगी है। अब तक अंदर ही अंदर घुटन महसूस कर रहे रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ पिछले कुछ दिनों से आक्रामक तरीके से बीजेपी के भीतर अपने विरोधियों को जवाब दे रहे हैं। शनिवार को अपने क्षेत्र में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यक्रम में अपने पोस्टर फाड़े जाने से गुस्साए काऊ ने जमकर खरी खोटी सुनाई और विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं को बुलाने पर मंत्री धन सिंह रावत से भी नाराजगी जाहिर की। इसके बाद जब हालात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और अध्यक्ष मदन कौशिक से नहीं संभलते दिखे तो दिल्ली पहुंचकर पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी पांच साल की पीड़ा व्यक्त कर आए।

काऊ ने मीडिया से बातचीत के आखिर में बड़ी गहरी चेतावनी दे डाली है।

YouTube player
YouTube player

काऊ से पहले मंत्री हरक सिंह रावत लगातार अपनी नाराजगी जताते आ रहे हैं ही। हरक सिंह खुलकर काऊ के समर्थन में उतर आए हैं। शायद काऊ बीजेपी के भीतर कांग्रेसी नेताओं के अपने इसी ग्रुप की बात कर रहे हों? ऐसा लगता है कि जब चुनाव चंद माह दूर हैं तब अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाली बीजेपी में रोज नए सिरे से बवाल देखने को मिल रहा।

क्या हालात संभालने में सीएम धामी और अध्यक्ष मदन कौशिक के पसीने छूट रहे, जो नाराज विधायक सीधे दिल्ली दरबार शिकायत लगाने पहुंच रहे? वैसे काऊ ने तो अपने बयान में साफ कहा भी कि प्रदेश में हर फोरम पर बात रखी पर बेअसर रही।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!