न्यूज़ 360

लुटेरी दुल्हन से सुहागरात मनाने वाले पांच दूल्हों की खोज हुई तेज, वजह जान कांप उठेंगे

Share now

HIV positive bride case: उत्तराखंड के रुद्रपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चर्चित लुटेरी दुल्हन की हकीकत सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। हालांकि फिलहाल लुटेरी दुल्हन पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद जेल की सलाखों के पीछे जा चुकी है लेकिन पकड़ी जाने के बाद उसने जो राज उगला है उसे सुनकर पुलिस के साथ साथ उसका शिकार बने पांच दूल्हों की खोज तेज हो गई है। यह मामला हर सुनने वाले को हैरान और परेशान तो करने वाला है ही लेकिन लुटेरी दुल्हन के जाल में फंसकर शादी करने और सुहागरात मनाने वाले पांच दूल्हों के रोंगटे खड़े करने वाला भी है।

लुटेरी दुल्हन का खौफ उत्तराखंड के उधमसिंहनगर से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश तक फैल चुका है। मामला यह है कि लुटेरी दुल्हन के नाम से कुख्यात यह महिला एक के बाद कई पैसे वाले कुंवारे युवाओं से शादी कर कुछ समय बाद गहने और नगदी लूटकर फरार हो जाती थी। कुछ दिन पहले ऐसे ही एक मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने उसको अरेस्ट कर जेल भेज दिया था लेकिन उस लुटेरी दुल्हन ने जेल जाने से पहले पुलिस को जो बताया उसे सुनकर होश उड़े हुए हैं। लुटेरी दुल्हन ने पूस को बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है l। जाहिर है यह खबर सामने आते ही वे पांच दूल्हे टेंशन में आ गए जिनको कुछ समय पहले ही उक्त महिला ने शादी का झांसा देकर लूटा था। अब पुलिस के लिए चुनौती है कि वह जल्द से जल्द लुटेरी दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने वाले पांचों दुल्हों का पता लगाए ताकि उन सभी के टेस्ट कराए जा सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लुटेरी दुल्हन उत्तराखंड के रुद्रपुर की रहने वाली है और अभी तक उक्त महिला ने यूपी के कई भोले-भाले युवाओं के साथ शादी का नाटक कर लूटा है। ये महिला अकेली नहीं बल्कि एक पूरे गिरोह के साथ मिलकर किसी मालदार कुंवारे युवा को खोजकर शादी करती थी और कुछ दिनों के परिवार का विश्वास जीत मौका पाते ही घर का सारे गहने और नगदी लूट रफू चक्कर हो जाती थी। पिछले महीने कई घटनाओं को अंजाम देने के बाद पुलिस ने शिकंजा कसा तो लुटेरी दुल्हन पूरे गिरोह के साथ दबोची गई।

पुलिस ने महिला के साथ उसके गैंग के साथ लोग और पकड़े हैं लेकिन जब महिला ने बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव है तो उसकी जांच पड़ताल कराई गई जिसमें वह एचआईवी पॉजिटिव पाई गई जिसके बाद इस खबर ने पुलिस प्रशासन में मानो भूचाल सा ला दिया हो।

पुलिस ने महिला द्वारा शिकार बनाए पांचों दूल्हों की जानकारी ले ली है और अब सभी का एचआईवी संबधी टेस्ट कराया जाएगा। हालांकि लुटेरी दुल्हन के एचआईवी पॉजिटिव होने की खबर के बाद पांचों दूल्हे भारी टेंशन में बताए जा रहे हैं। महिला को बीमार होने के बाद एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी मिल चुकी थी लेकिन वह युवाओं को शादी को शादी का झांसा देकर फांसती रही और अपने गिरोह के साथ मिलकर लूटपाट करती रही।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!