महाराष्ट्र राज्यपाल कोश्यारी ने एम्स में भर्ती पर्यावरणविद बहुगुणा का जाना हाल, कहा- बहुगुणा पहाड़ी राज्य के सबसे बड़े अभिभावक

भगत सिंह कोश्यारी, राज्यपाल, महाराष्ट्र
TheNewsAdda

मुंबई/देहरादून:
विश्वविख्यात पर्यावरणविद् एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सुंदर लाल बहुगुणा के अस्वस्थ होने पर महाराष्ट्र के राज्यपाल और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने चिंता जाहिर की है। राज्यपाल भगत दा ने आज चिपको आंदोलन के प्रणेता बहुगुणा के पुत्र एवं वरिष्ठ पत्रकार राजीव नयन बहुगुणा से दूरभाष पर उनकी कुशलक्षेम जानी। राज्यपाल कोश्यारी ने श्री बहुगुणा के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि समाज के प्रति दिया गया उनका योगदान अविस्मरणीय है और वे इस पहाड़ी राज्य के सबसे बड़े अभिभावक के रूप में दिखाई देते हैं।राज्यपाल कोश्यारी ने एम्स ऋषिकेश के संबंधित अधिकारियों को श्री बहुगुणा का विशेष ध्यान रखने को लेकर निर्देशित भी किया।

ग़ौरतलब है कि श्रीबहुगुणा बीती आठ मई से एम्स में भर्ती हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां उनका स्वास्थ्य स्थिर बताया जा रहा है। एम्स में एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी कर रही है।

पर्यावरणविद् एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सुंदरलाल बहुगुणा


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

30 Jul 2022 7.22 am

TheNewsAddaमुंबई: महाराष्ट्र…

29 Aug 2021 5.07 pm

TheNewsAdda ‘शिष्टाचार’…

30 Aug 2022 3.39 pm

TheNewsAddaBackdoor recruitment scam in…

error: Content is protected !!