Main Atal Hoon: जब पूर्व प्रधानमंत्री के अवतार में दिखे पंकज त्रिपाठी तो लोग बोल पड़े- आप तो एकदम अटल हैं!

TheNewsAdda

Main Atal Hoon, Actor Pankaj Tripathi first look: मिर्जापुर फेम एक्टर पंकज त्रिपाठी जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के लुक में नजर आए तो सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स की बरसात होने लगी। किसी यूज़र ने लिखा आप तो अटल जी के प्रतिबिंब नजर आ रहे तो किसी ने कहा जहां एक तरफ अटल बिहारी वाजपेयी जी राजनीतिक कालखंड के विलक्षण विभूति थे और हैं, वहीं दूसरी तरफ भारतीय सिनेमा जगत के पंकज जी विभूति हैं। दरअसल पंकज त्रिपाठी की नई मूवी मैं अटल हूं का फर्स्ट लुक सामने आया तो सोशल मीडिया पर यूजर्स की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी।

आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की 98वीं जयंती है जिसे बीजेपी ने गुड गवर्नेंस डे के रूप में सेलिब्रेट किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मन की बात रेडियो कार्यक्रम में भी अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया। इसी बीच मंझे हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अगले साल आने वाली अपनी मूवी “मैं अटल हूं” का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया में शेयर किया।

पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि अटल जी के व्यक्तित्व को परदे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तित्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से में नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा, यह अटल विश्वास मुझे है। ज्ञात हो कि भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा बनाई जा रही मूवी मैं अटल हूं अगले साल दिसंबर में अटल जयंती पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को उत्कर्ष नैथानी ने लिखा है और संगीत सलीम सुलेमान ने दिया है। फिल्म के लिए सिंगर सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है।

जैसे ही आज पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया जमकर कॉमेंट्स आने लगे। पोस्टर देखकर मालिनी अवस्थी ने लिखा कि इससे बेहतर कास्टिंग इस फिल्म को लेकर नहीं हो सकती है! मेरे प्रिय अभिनेता को मेरे प्रिय राजनेता के रूप में देखना अद्भुत होगा। अटल जी को आप ही जीवंत कर सकते हैं पंकज जी।

मशहूर एक्टर मनोज वाजपेयी ने लिखा कि बहुत बहुत शुभकामनाएं पंकज! बहुत कमाल की यात्रा रहेगी, शुभ हो। समीना शेख नाम से एक यूजर लिखती हैं कि क्या ट्रांसफॉर्मेशन है, एक सेकेंड के लिए मैं रियल और रील में फर्क नहीं कर पाई। दूसरे यूजर लिखते हैं कि एक पल के लिए लगा कि अटल जी मेरे सामने खड़े हैं। बिलकुल अटल जी के प्रतिबिंब लग रहे हैं पंकज जी। एक तरफ राजनीतिक कालखंड की विलक्षण विभूति अटल बिहारी वाजपेयी और दूसरी तरफ भारतीय सिनेमा जगत के पंकज जी विभूति हैं।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!