25 हजार का इनामी नोएडा का गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ में अरेस्ट, भगोड़े त्यागी ने ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से की थी बदसलूकी

TheNewsAdda

Shrikant Tyagi Arrested in Meerut: ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से गाली गलौच और अभद्रता के आरोपी भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को यूपी पुलिस ने मेरठ में धर दबोचा है। किसी शातिर अपराधी की तर्ज पर लगातार अपनी लोकेशन बदल कर पुलिस को चकमा देने की कोशिश कर रहा श्रीकांत त्यागी मेरठ में पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। नोएडा पुलिस ने गालीबाज़ श्रीकांत त्यागी पर पच्चीस हजार का इनाम रखा था और पिछले चार दिनों से फरार चल रहे त्यागी की धरपकड़ को जगह जगह छापेमारी कर रही थी। आज फरार चल रहे त्यागी को नोएडा पुलिस ने तीन लोगों के साथ अरेस्ट कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि त्यागी की लोकेशन का पता उसकी पत्नी को आज सुबह एक बार फिर हिरासत में लेने के बाद लग पाया।

भाजपा नेता के तौर पर ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक महिला के साथ गाली गलौच और अभद्रता करते श्रीकांत त्यागी का वीडियो जब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ तो उसके बाद भाजपा ने उससे न केवल किनारा कर लिया बल्कि के घर पर बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण भी ध्वस्त किया गया।

सोसायटी की महिलाओं का आरोप है कि कुछ पौधे लगाकर श्रीकांत त्यागी ने एक जगह पर कब्जा कर रखा था। महिलाओं ने रोका तो वह गाली गलौच पर उतर आता है। महिला को धमकाते हुए त्यागी कहते सुना जा सकता,तुम पौधे टच करोगी तो मैं तुम्हें टच करूंगा।’

दरअसल आपराधिक प्रवृत्ति का श्रीकांत त्यागी जिस दल की सत्ता होती उसी दल के नेताओं के साथ उठना बैठना शुरू कर देता और फिर खनन से लेकर बिल्डरों को दबाव में लेने जैसे कई कारनामों को अंजाम देने लग जाता था। एक बारात में मामूली कहा सुनी पर गोली चला देने से लेकर उसके खिलाफ शहर के थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं।

viral on social media

TheNewsAdda
error: Content is protected !!