न्यूज़ 360

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर चलाए चुभते तीर: प्रधानमंत्री नहीं 21वीं सदी के राजा हैं मोदी, आज का राजा जनता की नहीं सुनता, बना रहे दो हिन्दुस्तान, एक गरीब का एक अमीरों का, कहां गए दो करोड़ रोजगार और 15 लाख, कुंभ में घोटाला, तीन-तीन मुख्यमंत्रियों ने तोड़े भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड

Share now

किच्छा/हरिद्वार: शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने देवभूमि दौरे पर पहुँचे राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा और पिछले पांच वर्षों में बनाए गए तीन-तीन मुख्यमंत्रियों पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मनमोहन सरकार के समय में देश में प्रधानमंत्री था आज राजा हैं। नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं, 21 वीं सदी के राजा हैं। राहुल ने कहा कि आज का राजा जनता की नहीं सुनता है।

YouTube player

देवभूमि दंगल 2022 को लेकर किसानों को साधने ऊधमसिंहनगर की किच्छा सीट पर प्रचार करने पहुँचे राहुल गांधी ने कृषि क़ानूनों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर चुन-चुन कर चुभते तीर छोड़े। राहुल ने कहा किसानों के लिए मनमोहन सरकार का समय गोल्डन पीरियड था और पीएम मोदी दो हिन्दुस्तान बनाना चाहते हैं। एक अमीर दोस्तों का हिन्दुस्तान और दूसरा गरीबों का हिन्दुस्तान लेकिन किसान तीन कृषि क़ानूनों पर एक इंच डिगे नहीं। देश का किसान एक साल सड़क पर ठंड और कोरोना में डटा रहा लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने बात करने की ज़हमत नहीं उठाई।
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने युवाओं को 2 करोड़ रोजगार का वादा किया था लेकिन रोजगार देना तो दूर रोजगार कर रहे लोगों को बेरोजगार बना दिया। कहा कि कोरोना काल में मोमबत्ती और थाली बजवाई और फिर मरने के लिए छोड़ दिया।
किच्छा में किसानों से संवाद करने के बाद हरिद्वार नेहरू युवा केन्द्र पहुँचे राहुल गांधी ने उत्तराखंडी स्वाभिमान संवाद कार्यक्रम में शिरकत की। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आएगी तो चार लाख लोगों को रोजगार देगी और महंगाई को कम करने के लिए रसोई गैस सिलेंडर को 500 रु के अंदर लाएगी। गांधी ने कहा कि यहाँ तीन तीन मुख्यमंत्री बदले जिन्होंने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। राहुल ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री के दरवाजे अगर जनता-कार्यकर्ता के लिये नहीं खुले तो वे खुद दखल देंगे।
राहुल गांधी ने हर की पैड़ी पर गंगा आरती की और माँ गंगा से जीत का आशीर्वाद माँगा ।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!