न्यूज़ 360

सोनाली का मौत से पहले का एक और Video आया: PA सांगवान मुँह में ज़बरन बोतल डाल रहे, लड़खड़ाती दिख रही भाजपा नेता

Share now
YouTube player

Sonali Phogat Death Mystery: हरियाणा भाजपा की नेता और TIK TOK स्टार सोनाली फोगाट का रहस्यमयी मौत से पहले का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सोनाली फोगाट का PA सुधीर सांगवान ज़बरन ड्रिंक/ड्रग पिलाता दिख रहा है। गोवा के कर्लीज क्लब के CCTV फ़ुटेज में साफ साफ दिख रहा है कि सोनाली फोगाट को पीए सुधीर सांगवान ज़बरन बोतल मुँह में अड़ाकर कुछ पिलाता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि सांगवान सोनाली को बोतल में सिंथेटिक ड्रग पिलाता है।

YouTube player

इसी क्लब के सामने आए दूसरे वीडियो में सांगवान लड़खड़ाती हुई सोनाली फोगाट को थामे लेकर जाते नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो में सुधीर सांगवान का साथी सुखविंदर भी नजर आ रहा है। पुलिस के अनुसार दोनों सोनाली को वॉशरूम ले जा रहे हैं और दो घंटे तक वहीं रहते हैं।

लगातार मिल रहे सबूत इशारा कर रहे हैं कि भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के पीछे कोई बड़ी साजिेश हो सकती है और परिवार द्वारा लगाए जा रहे हत्या के आरोप को भी खारिज नहीं किया जा सकता है। सोनाली फोगाट का परिवार हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर से सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। खट्टर पहले ही कह चुके कि राज्य सरकार केस सीबीआई को सौंपने को तैयार है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!