न्यूज़ 360

काम पर लौटे कार्मिक: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सकारात्मक रुख ने रोकी सचिवालय संघ की अनिश्चितकालीन हड़ताल, संघ की लंबित माँगों पर मुख्यमंत्री की सहमति के बाद काम पर लौटे कार्मिक, विधानसभा के शीत सत्र के समय पैदा हुआ संकट टला

Share now

देहरादून: धामी सरकार के लिए राहत की खबर है कि मुख्यमंत्री के साथ सकारात्मक वार्ता के बाद सचिवालय कार्मिक काम पर लौट आए हैं। साथ ही संघ पदाधिकारियों की मुख्यमंत्री से हुई लंबी वार्ता में कार्मिक हित से जुड़ी जायज माँगों पर कुछ सक्षम अधिकारियों द्वारा पैदा किए गए भ्रमजाल का भी पर्दाफ़ाश किया गया। उत्तराखंड सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सकारात्मक रुख और तमाम लंबित माँगों पर एक्शन के ठोस आश्वासन के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। दीपक जोशी ने कहा कि बुधवार देर रात्रि सचिवालय संघ के साथ की गयी वार्ता बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सचिवालय संघ की मुख्य मांगों के साथ ही अन्य मांगों पर भी अपनी सहमति प्रदान कर दी गयी है।

संघ के साथ हुई वार्ता में कई महत्वपूर्ण तथ्यों के उजागर होने के बाद संघ व सरकार के मध्य अनावश्यक रूप से उत्पन्न गतिरोध को दूर किया गया। संघ को परिवार की तरह माने जाने के मुख्यमंत्री के अपनत्व व बड़प्पन पर संघ द्वारा मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। संघ की सभी माँगों पर सौहार्दपूर्ण वातावरण में विस्तृत वार्ता की गयी तथा सभी पर सहमति देते हुये जल्द से जल्द इन महत्वपूर्ण माँगों को पूर्ण करने का आश्वासन मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया है।

गुरुवार को आम सभा में प्रातः 10 बजे सचिवालय परिसर स्थित ए0टी0एम चौक पर एकत्र होकर सचिवालय संघ के समस्त सदस्यों के मध्य इस बात को रखा गया तथा सभी को मुख्यमंत्री के सकारात्मक रूख से अवगत कराया गया। साथ ही इस मध्य के घटित घटनाक्रम की जानकारी देते हुए संघ द्वारा किये जा रहे आन्दोलन को कुछ समय के लिए स्थगित किए जाने का निर्णय लिया गया। इस बीच सचिवालय संघ की कार्यकारिणी इन सब मांगों पर चल रही पत्रावलियों पर जानकारी एकत्र करेगी।


इसके साथ ही आज भारत माता के सच्चे सपूत सीडीएस जनरल विपिन रावत एवम् उनकी पत्नी को हृदय की गहराईयों से विनम्र अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि सचिवालय परिवार के सभी सदस्यगणों द्वारा दी गई।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!