न्यूज़ 360

SUPER EXCLUSIVE धामी के अंडर में कितने दिग्गज लेंगे मंत्रीपद शपथ : दिग्गजों को धूल चटाकर दो बार के खटीमा से युवा विधायक पुष्कर सिंह धामी बने सीएम

Share now

वरिष्ठ विधायकों की नाराजगी दिख सकती है शपथग्रहण समारोह में- सूत्र
कई वरिष्ठ विधायकों का रुख मंत्री बनने से बेहतर अब विधायक रहा जाए- सूत्र

शाम 6 बजे होगा 11वें सीएम का शपथग्रहण समारोह, कितने मंत्री लेंगे शपथ, नए मंत्री कितने पुराने कितने पुराने मंत्री रहेंगे?

देहरादून: उत्तराखंड भाजपा विधायक दल ने खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी को अपना नेता चुन लिया है। इसी के साथ उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री को लेकर कल से बना सस्पेंस खत्म हो गया है और अब धामी नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।
जाहिर है ये बीजेपी नेतृत्व का उत्तराखंड में अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर है और सवाल ये है कि अब जब ग्यारह मंत्रियों में किसी को मुख्यमंत्री के लायक नहीं समझा गया है तब ये देखना होगा कि वरिष्ठ विधायकों में कितने मंत्रीपद की शपथ लेते हैं।
बड़ा सवाल है कि क्या सतपाल महाराज पुष्कर सिंह धामी के बाद भी मंत्री पद की शपथ लेंगे?
क्या छह बार के विधायक बंशीधर भगत मंत्री बनेंगे?
यही सवाल पांच बार के विधायक हरक सिंह रावत, छह बार के विधायक यशपाल आर्य और लगातार बार के विधायक बिशन सिंह चुफाल और सुबोध उनियाल जैसे दिग्गजों के सामने होगा।
या फिर मोदी-शाह-नड्डा ने युवा सीएम के साथ युवा चेहरों को कैबिनेट में लेने का पटकथा भी पहले से लिख रखी है।
शपथ ग्रहण तक इंतजार करते हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!