युवा चेहरे को तवज्जो: खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी बने उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री, भगतदा तेरा जादू चल गया, देखते रह गए दिग्गज, अब कौन कौन लेगा शपथ

TheNewsAdda

देहरादून: खटीमा से बीजेपी विधायक पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री होंगे। विधानमंडल दल की बैठक में उनके नाम पर मुहर की औपचारिकता पूरी हो गई है। सबको चौंकाते हुए बीजेपी नेतृत्व ने विधायक धामी के नये मुख्यमंत्री के तौर पर चुनकर सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया है।उत्तराखंड बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष रहे हैं धामी

अब सवाल है कि सीएम की दौड़ में बने हुए दिग्गजों- सतपाल महाराज, बिशन सिंह चुफाल, हरक सिंह रावत, सुबोध उनियाल से लेकर कौन कौन वरिष्ठ विधायक शपथ लेता है ये देखता दिलचस्प होगा।
माना जा रहा है कि महाराष्ट्र बैठे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने ‘खेला’ कर दिया है! खटीमा विधायक धामी को भगतदा के सबसे क़रीबियों में माना जाता है और उनके चुनाव के पीछे भगतदा की मेहनत ही मानी जा रही है।
यानी मिशन 2022 के मुकाबले में बीजेपी युवा चेहरे धामी को आगे कर जीत के लिए जंग में उतरेगी। लेकिन क्या इस फैसले पर अंदरूनी कलह नहीं पैदा होगा इसका पता तो आने वाले दिनों में ही चल पाएगा।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

18 Oct 2021 9.38 am

TheNewsAdda देहरादून: कांग्रेस…

03 Jul 2021 10.36 am

TheNewsAddaपार्टी ने एक…

18 Aug 2021 4.56 pm

TheNewsAdda देहरादून: बुधवार…

error: Content is protected !!