विरोध के आगे झुकना पड़ा: व्यापारियों के विरोध के आगे आखिरकार तीरथ सरकार का 24 घंटे में सरेंडर, त्रिवेंद्र, कौशिक ने यही सुझाव दिया तब सरकार का था इंकार

TheNewsAdda

देहरादून: कोविड कर्फ़्यू में व्यापारियों को दुकान-मार्केट खोलने की रियायत देने की मुहिम लेकर सबसे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक मुख्यमंत्री से मिलने पहुँचे थे। फिर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी आर्थिकी की हालत देखकर ऐसे ही सुझाव सरकार तक पहुँचाए। लेकिन सरकार ने कोरोना के हालात और आम आदमी के स्वास्थ्य का हवाला देते हुए ज्यादा ढील न देने का दम भरा और रविवार को 15 जून तक कोविड कर्फ़्यू का ऐलान कर दिया। लेकिन 24 घंटे के भीतर ही सरकार व्यापारियों के विरोध से पस्त होकर सरेंडर मोड में आ गई और संशोधित दिशानिर्देश जारी कर दिए।

ये और दुकानें खोलने को लेकर आई है नई गाइडलाइन-

उत्तराखंड सरकार ने व्यापारियों के विरोध के बाद कोविड कर्फ्यू में कुछ और राहत दी है. कल से कई दुकानों को खोलने के लिए नए आदेश जारी कर दिए गए हैं.

उत्तराखंड सरकार ने थोड़ी राहत के साथ कोविड कर्फ्यू को 1 सप्ताह के लिए 15 जून तक बढ़ाया है. लेकिन इस बार पूरी राहत ना दिए जाने के चलते व्यापारी नई गाइडलाइन का विरोध कर रहे हैं.

ऐसे में अब राज्य सरकार ने कुछ और दुकानों को भी खोले जाने की अनुमति दे दी है.

अब बर्तन की दुकानें, हौजरी, इलेक्ट्रॉनिक, कंप्यूटर पार्ट्स हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर, वेब डिजाइनिंग, हार्डवेयर पेंट, सैनिटरी, स्टोन, कारपेंटर, फर्नीचर और टिंबर मर्चेंट की दुकानों को 8 जून और 11 जून को सुबह 8:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है.


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

03 Jun 2021 1.50 pm

TheNewsAdda देहरादून: राज्य…

28 Jun 2021 7.13 am

TheNewsAdda देहरादून: डबल…

16 Jun 2021 4.20 pm

TheNewsAdda हरिद्वार: कोरोना…

error: Content is protected !!