‘टूलकिट कांड’ में कांग्रेस ने ट्विटर को लिखी चिट्ठी, बीजेपी के 11 नेताओं की पोस्ट पर मैनीपुलेटिड मीडिया टैग करने की मांग

TheNewsAdda

दिल्ली: टूलकिट कांड में अब ट्विटर को चिट्ठी लिखकर कांग्रेस ने बीजेपी पर फिर हमला बोल दिया है। कांग्रेस ने ट्विटर इंडिया को बीजेपी के 11 नेताओं की पोस्ट भी पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा की तर्ज पर मैनीपुलेटिड मीडिया टैग करने की मांग की है। कांग्रेस ने बीजेपी के 11 नेताओं के ट्विट ट्विटर के कानूनी विभाग को भेजे हैं। कांग्रेस ने ट्विटर इंडिया को जो चिट्ठी लिखी है उसमें बीजेपी के 11 नेताओं के नाम दिए हैं वो हैं केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, धर्मेंद्र प्रधान, रमेश पोखरियाल निशंक, गिरिराज सिंह, प्रह्लाद जोशी, मुख़्तार अब्बास नकवी, थावरचंद गहलोत, डॉ हर्षवर्धन और गजेन्द्र सिंह शेखावत के नाम शामिल हैं।


जाहिर है एक तरफ दिल्ली पुलिस द्वारा ट्विटर इंडिया को नोटिस भेजे जाने के बाद अमेरिकी अफसर भी सक्रिय हो गए हैं तो कांग्रेस ने चिट्ठी लिखकर बीजेपी की चिन्ता बढ़ा दी है। कांग्रेस ने चिट्ठी में आरोप लगाया है कि बीजेपी के कई नेता झूठी, मनगढ़ंत और फ़र्ज़ी जानकारियाँ अपने ट्विटर हेंडल से साझा कर रहे हैं और ये साज़िश है जिस पर ट्विटर इंडिया एक्शन ले।कांग्रेस ने इन बीजेपी नेताओं के ट्विट किए लिंक और यूआरएल भेजे हैं।
कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि #CongressToolkitExposed हैशटैग के साथ संबित पात्रा ने पोस्ट की जिसे बाद में इन नेताओं ने साझा किया और अगर कोई केन्द्रीय मंत्री ऐसा करेगा तो लोग उसे सही मानेंगे।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!