न्यूज़ 360

रविवार को होने वाली कनिष्ठ सहायक परीक्षा को लेकर CM धामी का अब आया युवाओं के नाम ये बड़ा मैसेज, डीएम, एसएसपी के लिए ये सख्त निर्देश

Share now

Uttarakhand News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग- UKPSC द्वारा आयोजित कराई जाने वाली कनिष्ठ सहायक परीक्षा को लेकर सभी जनपदों के जिलाधिकारियों(DMs) एवं मुख्य पुलिस अधीक्षकों (SSPs) को व्यवस्था चाक चौबंद रखने के कड़े निर्देश दिये हैं। सीएम ने निर्देश दिए हैं कि DM, SSP अपने जिलों में कनिष्ठ सहायक परीक्षा हेतु सम्पूर्ण व्यवस्था का निरीक्षण कर लें। सीएम धामी ने कहा है कि परीक्षा शांतिपूर्ण एवं पारदर्शी तरीके से हो इसका पूर्ण ख्याल रखा जाए।

मुख्यमंत्री ने परीक्षा में प्रतिभाग करने वाले सभी परीक्षार्थियों को शुभकामना देते हुए कहा है कि वह सभी को विश्वास दिलाते हैं कि राज्य सरकार द्वारा नकल रोकने के लिए कड़े से कड़े कदम उठाए जा रहे हैं।

सीएम ने कहा कि इसी क्रम में राज्य सरकार ने प्रतियोगी परीक्षाओं में नकल रोकने के लिये देश का सबसे कड़ा नकल विरोधी कानून बनाया है। उन्होंने कहा कि किसी भी युवा के भविष्य से खिलवाड़ नही होने दिया जायेगा।

दरअसल, उत्तराखंड में एक के बाद एक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने से बेरोजगार युवाओं में आक्रोश देखने को मिला है और उसी को लेकर सीएम धामी आश्वस्त कर रहे कि नकल विरोधी कानून के अमल में आने के बाद अब नकल माफिया को बख्शा नहीं जाएगा। ज्ञात हो कि धामी सरकार हाल में नकल माफिया पर नकेल कसने के लिए नकल विरोधी अध्यादेश लेकर आई है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!