न्यूज़ 360

UKSSSC Paper Leak Scam में 25वां घड़ियाल गिरफ़्तार: उत्तराखंड एसटीएफ की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, प्रिंटिंग प्रेस RMS कंपनी के मालिक राजेश चौहान,प्रदीप पाल गिरफ्तार

Share now
  • UKSSSC पेपर लीक में मामले में उत्तराखंड एसटीएफ ने की दो गिरफ्तारियां
  • लखनऊ से आरआईएमएस कंपनी के मालिक राजेश चौहान गिरफ्तार
  • एसटीएफ द्वारा UKSSSC Paper Leak Scam में 25वीं गिरफ्तारी
  • इसके बाद उत्तर प्रदेश के ही बाराबंकी से प्रदीप पाल गिरफ्तार

UKSSSC Paper Leak Scam, STF arrests Big fish: UKSSSC पेपर लीक मामले में उत्तराखंड एसटीएफ ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है। एसटीएफ ने RMS प्रिंटिंग प्रेस लखनऊ के मालिक राजेश चौहान को पेपर लीक करने और केंद्रपाल व अन्य आरोपियों के जरिए सौदा करने के सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उत्तराखंड एसटीएफ UKSSSC पेपर लीक कांड में अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा पेपर लीक कांड के मास्टरमाइंड हाकम सिंह रावत को पुलिस इससे पहले धामपुर भी ले गई। वहां उससे कई घंटे पूछताछ की गई। अब उसके धामपुर निवासी साथी केंद्रपाल पर भी शिकंजा कसने की तैयारी है।

हाकम का खासमखास पार्टनर केंद्रपाल चार दिन पहले एक झगड़े के मामले में जमानत तुड़वाकर कोर्ट में सरेंडर कर चुका ताकि उत्तराखंड एसटीएफ के शिकंजे में आने से बच सके। एसटीएफ ने हाकम सिंह रावत की तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड हासिल की थी। पहले उससे एसटीएफ कार्यालय में पूछताछ की गई। सांकरी स्थित उसके गेस्ट हाउस ले जाया गया।

बहरहाल एसटीएफ जहां ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है और मुख्यमंत्री दोषियों को न बख्शे जाने का दावा कर चुके हैं, वहीं युवा लगातार UKSSSC Paper leak scam की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!