न्यूज़ 360

VDO-VPDO भर्ती में धांधली का आरोप लगा रहे युवाओं ने जांच न होने पर चम्पावत में प्रदेशभर से बेरोजगार इकट्ठा कर CM धामी के घेराव और पुतला दहन की दी चेतावनी 

Share now

देहरादून: VDO-VPDO भर्ती रिजल्ट को लेकर बेरोजगारों ने मंगलवार को गांधी पार्क में बैठक आयोजित की और आगे की रणनीति तैयार की गई। बेरोजगारों ने आरोप लगाया कि इस भर्ती में धांधली होने के बावजूद ना आयोग और न ही राज्य सरकार संज्ञान ले रही है। उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने सवाल किया कि आयोग और सरकार जांच से क्यों भाग रहे हैं? पंवार ने सवाल उठाया कि डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख तो जारी कर दी परन्तु अभी तक ना तो ओएमआर सार्वजनिक की और ना ही जांच शुरू की गई है। 

बॉबी पंवार ने कहा कि बुधवार को मजिस्ट्रेट और उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष एस राजू के समक्ष संदिग्ध लोगों की लिस्ट रखी जाएगी। इसके बाद भी अगर जांच शुरू नही होती है तो प्रदेश के 13 जिलों में एक साथ मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया जाएगा और बेरोजगारों की 13 जिलों से 13 बसें चंपावत कूच करेंगी। बैठक में राम कंडवाल, देवेन्द्र, दीपक, मोहित, विनोद, अमित, आदि लोग उपस्थित थे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!