उत्तराखंड अधिकारी कार्मिक शिक्षक महासंघ की बुधवार को अहम बैठक, गोल्डन कार्ड जैसी लंबित माँगों की समीक्षा कर आगे की रणनीति बनेगी, सरकार से संवाद को और प्रभावी बनाने का रोडमैप भी होगा तैयार

दीपक जोशी, प्रदेश अध्यक्ष, उत्तराखण्ड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ
TheNewsAdda

देहरादून: बुधवार को उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ की अति महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। सुबह 11 से 1 बजे तक जिला पंचायत सभागार (गौरव होटल), निकट तहसील चौक, देहरादून में आयोजित हो रही बैठक में मनोनीत पदाधिकारियों के नामों पर अन्तिम मुहर लगाई जाएगी। साथ ही महासंघ के स्वरूप व लम्बित माँगों की समीक्षा करते हुए आगे के कार्यक्रमों की रणनीति तैयार की जायेगी। बैठक की समाप्ति के उपरान्त अपरान्ह 1.00 बजे उत्तराखण्ड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस के ज़रिए अपनी माँगों का एजेंडा रखेगा।


दरअसल, महासंघ उत्तराखंड के कार्मिक वर्ग की गोल्डन कार्ड जैसी सबसे ज्वलंत मांग को लेकर सरकार पर दबाव बना ही रहा है। साथ ही शिक्षक वर्ग की विभिन्न माँगों से लेकर प्रमोशन, शिथिलीकरण नियमावली और पुलिस ग्रेड पे जैसे मुद्दों पर भी लड़ाई लड़ रहा है तथा सरकार से गंभीर स्तर पर वार्ता कर अरसे से लंबित माँगों पर मुहर लगवाने की मुहिम छेड़े हुए है।


महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि महासंघ बुधवार की अहम बैठक में कर्मचारी वर्ग की लंबित माँगों को कैसे त्वरित ढंग से सरकार से मनवाने की कोशिश करे इस पर रणनीति बनेगी। साथ ही महासंघ के मनोनीत पदाधिकारियों नामों पर भी मुहर लगाई जाएगी।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!