न्यूज़ 360

Murder in Malviya Nagar पांच बदमाशों ने सरे बाजार होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट को दौड़ा-दौड़ाकर चाकुओं से हमला कर मारा, लोग बने रहे तमाशबीन, हत्यारे फरार

Share now
YouTube player

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर में चार पांच हमलावरों ने अचानक हमला कर एक 25 वर्षीय युवक को मौत के घाट उतार दिया है। सारे बाजार हुई इस वारदात का CCTV फुटेज सामने आया है जिसको देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सबसे ज्यादा हैरानी और चिंताजनक यह है कि डीडीए की इस व्यस्त मार्केट में जब युवक पर हमला हुआ तब वहां काफी चहल पहल थी और लोग घटना के दौरान वहां से चुपचाप गुजर रहे हैं किसी ने भी n युवक को बचाने की कोशिश की और न किसी ने हमलावरों को पकड़ने की हिम्मत दिखाई। इसीलिए वारदात के बाद हमलावर आसानी से मौके से फरार हो गए।

मृतक की पहचान मयंक पवार के रूप में हुई है जो होटल मैनेजमेंट का स्टूडेंट था और घटना से पहले वह अपने एक दोस्त के साथ बेगमपुर में बैठा था। इसी दौरान चार पांच लड़कों के साथ किसी मुद्दे पर बहस होती है और फिर अचानक वे युवक पर पत्थरों से हमला बोल देते हैं। वहां से मयंक और उसका दोस्त जान बचाकर भागे लेकिन आरोपी पीछा करते हुए डीडीए मार्केट में आकर मयंक को घेर लेते हैं और चाकुओं से हमला कर देते हैं।

CCTV वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे हमलावर सड़क पर भागते हुए एक युवक को घेर लेते हैं और चाकुओं से हमला कर देते हैं। फुटेज में साफ दिख रहा कि आसपास से गुजरते लोगों की भीड़ महज तमाशबीन बनी रहती है। युवक को अधमरा छोड़कर हमलावर फरार हो जाते हैं और बाद में उसका दोस्त लोगों की मदद से उसे एम्स लेकर जाता है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है।

दिल्ली पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है लेकिन बड़ा सवाल यह है कि आखिर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के व्यस्तम इलाके जहां खूब भीड़भाड़ देखी जा सकती है वहां हमलावर हत्याकांड को अंजाम देकर चले जाते हैं और न कोई बचाव में आगे आता है और ना ही हमलावरों को पकड़ने की हिम्मत कोई दिखा पाता है। पुलिस की स्थिति पर तो कहा ही क्या जाए!

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!