न्यूज़ 360

Viral Video धामी को कलेर ने पकड़ा रंगे हाथों तो CM ने कहा कैमरा बंद कर: खटीमा में सीएम पुष्कर सिंह धामी और AAP प्रत्याशी एसएस कलेर की बहस का वीडियो वायरल, चुनाव आयोग पर धृतराष्ट्र बने रहने का आरोप, हरदा का भी धामी पर हल्लाबोल

Share now

खटीमा: उत्तराखंड की पाँचवी विधानसभा को लेकर हॉट सीट बन चुकी ऊधमसिंहनगर की खटीमा सीट पर सीएम व बीजेपी प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी और AAP प्रत्याशी एसएस कलेर की ऑन कैमरा हॉट टॉक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/ColAjayKothiyal/status/1492818105839411203?s=20&t=u9QMiW279F6ZbDrnq3pzEg

आम आदमी पार्टी ने ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद खुलेआम पैसे बांट रहे हैं। खटीमा से आम आदमी प्रत्याशी एसएस कलेर ने खुद धामी को रंगे हाथों पकड़ा तो वे कैमरा बंद कराने की कोशिश करते हैं।

AAP प्रत्याशी कलेर ने RO को चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह की खटाना विधानसभा से उम्मीदवारी रद्द करने की माँग की है। AAP ने दावा किया है कि उनके नाम का साड़ियों से भरा ट्रक भी पकड़ा गया।

कांग्रेस के लालकुआं प्रत्याशी और पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी धामी के ‘रंगे हाथों पकड़े’ जाने का वीडियो ट्विट कर साझा किया है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!