न्यूज़ 360

Video किलर्स का तमंचे पर डिस्को: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे मर्डर के बाद कार में पंजाबी गाने पर हथियार लहराते, सामने आया अब यह वीडियो

Share now

Singer Sidhu Moosewala Murder, killers new video: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से जुड़े गैंग के दो शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है। इनमें मूसेवाला को सबसे करीब से गोली मारने वाले 19 साल के शार्प शूटर अंकित सिरसा भी शामिल है। मूसेवाला मर्डर मामले में अब तक पांच आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

गिरफ़्तारी के बाद आरोपियों के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। एक ताजा वायरल वीडियो में खेतों के रास्ते से जा रही एक कार में मूसेवाला के हत्या के आरोपी सचिन भिवानी, अंकित सिरसा, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और दीपक पंजाबी गाने पर तमंचे और हथियार लहराते दिख रहे हैं। हालाँकि वीडियो कब का है इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।

Must Read:

Sidhu Moose Wala Murder: जानिए कौन है 19 साल का अंकित सिरसा जिसने सिद्धू मुसेवाला पर सबसे करीब से दोनों हाथों से बरसाई गोलियां, किया पहला मर्डर

Sidhu Moose Wala Murder: जानिए नौंवी पास 19 साल की उम्र में पहले मर्डर कॉन्ट्रैक्ट में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां बरसाने वाले अंकित सिरसा कौन है?

Sidhu Moose Wala Murder follow up: सवा महीने पहले फ़ेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर्स की गिरफ़्तारी का सिलसिला जारी है। अब दिल्ली पुलिस ने एक 19 साल के शार्प शूटर को पकड़ा है जिसने बेहद करीब से सिंगर सिद्धू मुसेवाला पर दोनों हाथों से गोलियां बरसाईं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अन्तरराष्ट्रीय बस अड्डा( ISBT Kashmiri Gate) से दो शूटर्स अरेस्ट किए हैं। इनमें एक अंकित सिरसा है जिसकी उम्र महज 19 साल है और उसका यह पहला मर्डर था।
खुलासा हुआ है कि अंकित सिरसा ने अपने साथी प्रियव्रत फौजी के साथ बेहद करीब से मूसेवाला पर गोलियां बरसाई थी जिसके बाद मौके पर ही सिंगर सिद्धू की मौत हो गई। हत्या को अंजाम देने के बाद अंकित और प्रियव्रत गुजरात जाकर छिप गए थे और 7 जून तक छिपे रहे।

बताया जा रहा है कि नौंवी पास 19 साल का अंकित सिरसा चार महीने पहले गोल्डी बरार गैंग में शामिल हुआ था। शातिर अंकित सिरसा और उसके साथी प्रियव्रत फौजी ने मूसेवाला के मर्डर के लिए पंजाब पुलिस की वर्दी पहन रखी थी ताकि उन पर कोई शक न करे और वे वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने बताया,’स्पेशल सेल की प्रयास असल शूटरों को पकड़ने का है जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां बरसाईं। इसी कड़ी में हमने कल रात करीब 11 बजे ISBT से शूटर अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को अरेस्ट किया। अंकित ने सबसे करीब से गोलियां चलाई थी।’

खुलासा हुआ है कि मुसेवाला की हत्या के बाद हत्यारे शहर शहर छिपते-भागते ठिकाने बदलते रहे। हत्या की साज़िश रचने वालों में शामिल सचिन भिवानी ने मूसेवाला के मर्डर के लिए हत्यारों को हथियार और गाड़ियां मुहैया कराई और हत्या के बाद छिपने के ठिकाने भी। सचिन भिवानी के साथ मनप्रीत मोनू, प्रियव्रत फौजी और अंकित सिरसा हरियाणा से लेकर राजस्थान और गुजरात में ठिकाने बदलकर छिपते रहे।
ज्ञात हो कि 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला सुरक्षा हटने के बाद अपनी थार गाड़ी में सवार थे तब शूटर्स ने हमला कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिससे मौके पर ही मूसेवाला की मौत हो गई। इसके बाद खुलासा हुआ कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग ने सिंगर मूसेवाला के मर्डर को अंजाम दिया।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!